Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जमशेदपुर में युवक की चाकू गोदकर हत्या, क्वार्टर के पीछे फेंका शव; साक्ष्य मिटाने के लिए जलाया कपड़े, जांच में चौंकाने वाला खुलासा

जमशेदपुर में एक अज्ञात युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पुछताछ की। इस दौरान हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया। सूत्रों की माने तो बाउरी बस्ती का ही रहने वाला एक बदमाश ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या की है।

By Chandan KumarEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 19 Nov 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
जमशेदपुर में युवक की चाकू गोदकर हत्या, क्वार्टर के पीछे फेंका शव

संवाद सूत्र, आदित्यपुर। जमशेदपुर के आरआईटी थाना क्षेत्र स्थित बाउरी बस्ती के सामने रेलवे कॉलोनी में एक अज्ञात युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पुछताछ किया है। इसके बाद उसे फिर पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया गया।

अब पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को लगभग सुलझा लिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो बाउरी बस्ती का ही रहने वाला एक ब्राउन शुगर नशे का आदि बदमाश त्रिशुल ने युवक की धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतक का शव को क्वार्टर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया था। वहीं, साक्ष्य को छूपाने के लिए बाउरी बस्ती जाकर अपने कपड़ा को भी जला दिया। पुलिस ने उसके मकान से जले कपड़े का राख भी बरामद किया है।

घटना के बाद से आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

इधर, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है, जिसकी तालाश में पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक आरोपी का पूर्व परिचित है। उससे कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। वारदात की रात आरोपी बाउरी बस्ती का त्रिशुल ही उसे बुलाया था।

इसके बाद उसे ब्राउन शुगर व शराब का नशा कराकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि अबतक यह युवक कौन है पुलिस को पता नहीं चल पाया है। सूत्र बताते है कि मृतक गम्हरिया में कही रहता था।

यह भी पढ़ें: कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या की रच डाली साजिश, शूटरों को दी थी चार लाख की सुपारी; वजह जान चौंक जाएंगे आप

यह भी पढ़ें: Jamshedpur News: रंग मे पड़ा भंग! अमेरिका से छठ पूजा मनाने घर आ रहे इंजीनियर की रास्ते में मौत; परिवार में पसरा मातम

यह भी पढ़ें: Saraikela News : छठ कर रही मां का उजड़ा कोख, घाट पर डूबने से बेटे की चली गई जान; परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल