Move to Jagran APP

मुसाबनी पुलिस ने चलाया वाहन चेकिग अभियान

पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर मुसाबनी इंस्पेक्टर केके पंडा एवं थाना प्रभारी राजा दिलावर के नेतृत्व में मंगलवार को मुसाबनी थाना पुलिस द्वारा मुसाबनी थाना के समीप वाहन जांच अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 16 Feb 2022 09:08 AM (IST)
Hero Image
मुसाबनी पुलिस ने चलाया वाहन चेकिग अभियान

मुसाबनी : पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर मुसाबनी इंस्पेक्टर केके पंडा एवं थाना प्रभारी राजा दिलावर के नेतृत्व में मंगलवार को मुसाबनी थाना पुलिस द्वारा मुसाबनी थाना के समीप वाहन जांच अभियान चलाया गया। इसमें गाड़ियों के कागजात की गहन जांच के अलावा आ‌र्म्स, हेलमेट एवं मास्क आदि की भी जांच थाना के एसआइ, एएसआइ भेष नंदन राय, मोहिब खान व पुलिस जवानों द्वारा की गई । बिना हेलमेट एवं मास्क वाले दर्जनों वाहन चालक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।चार पहिए व दो पहिये वाहन का डिक्की खोलकर आ‌र्म्स आदि की भी जांच की गयी। सभी वाहन मालिक के नाम एवं वाहन का नंबर पुलिस ने रजिस्टर में नोट किया । मुसाबनी थाना प्रभारी राजा दिलावर ने बताया कि जांच का मकसद अपराध को रोकना है। साथ ही कम उम्र के युवकों द्वारा रफ ड्राइव और उससे होने वाली सड़क दुर्घटना को रोकना भी है। थाना प्रभारी राजा दिलावर ने क्षेत्र के लोगों से अपील किया कि हेलमेट एवं मास्क पहन कर बाइक चलाएं, बाइक का जरूरी कागजात अपने साथ रखें। अन्यथा पकड़े जाने पर विधि सम्मत कार्यवाही की जाएगी। यह जांच अभियान क्षेत्र में लगातार चलाया जाएगा।

घाटशिला शहर में चौक चौराहों पर चला जांच अभियान

संस, घाटशिला : पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मंगलवार को घाटशिला शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर एंटी क्राइम जांच अभियान चलाया गया। जांच के दौरान शहर के विभिन्न बैंक में पुलिस द्वारा सुरक्षा मानकों को लेकर जांच किया। जांच के दौरान कई बैंक में सुरक्षा के मानकों का अनुपाल सही से नही किया जा रहा है। इस संबंध घाटशिला थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर एसपी गुप्ता ने सभी बैेंक को सुरक्षा के मानकों का सही से पालन करने का निर्देश दिया ताकि क्षेत्र में किसी भी प्रकार के आपराधिक घटना को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि सुबह से ही क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस द्वारा जांच एंटी क्राइम जांच किया गया। किसी भी वाहन से किसी भी तरह का वैसा समान बरामद नहीं हुआ।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।