Move to Jagran APP

एक्सएलआरआई में धमाल मचाएंगे सलीम-सुलेमान, 11 से 13 तक चलेगा ‘वलहल्ला’

एक्सएलआरआई जमशेदपुर में एन्सेंबल-वलहल्ला का 23वां संस्करण 11 से 13 नवंबर तक होने जा रहा है जिसमें बालीवुड के सुप्रसिद्ध संगीतकार सलीम व सुलेमान की जोड़ी 13 नवंबर को धमाल मचाएगी। इसमें देश भर के 45 से ज्यादा बिजनेस स्कूलों की भागीदारी रहेगी।

By Jagran NewsEdited By: Uttamnath PathakUpdated: Wed, 09 Nov 2022 02:00 PM (IST)
Hero Image
जमशेदपुर स्थित एक्सएलआरआइ-स्कूल आफ बिजनेस मैनेजमेंट के वलहल्ला का पोस्टर

जमशेदपुर, जासं। एक्सएलआरआई, जमशेदपुर में एन्सेंबल-वलहल्ला का 23वां संस्करण 11 से 13 नवंबर तक होने जा रहा है, जिसमें बालीवुड के सुप्रसिद्ध संगीतकार सलीम व सुलेमान की जोड़ी 13 नवंबर को धमाल मचाएगी।

एक्सएलआरआई का वार्षिक सांस्कृतिक, खेल और प्रबंधन उत्सव के 40 से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इसमें देश भर के 45 से ज्यादा बिजनेस स्कूलों की भागीदारी रहेगी। इस वर्ष थीम के साथ पूर्वी भारत के सबसे बड़े त्योहार सिम्फनी इन कैओस का उद्घाटन 10 नवंबर को चाणक्य चौधरी (उपाध्यक्ष, टाटा स्टील) द्वारा किया जाएगा, जो टाटा आडिटोरियम में एक्सएलआरआई के छात्रों-शिक्षकों को संबोधित करेंगे।

द नेक्स्ट जेन लीडर, स्ट्राइक या यील्ड, वार आफ विट और कई अन्य जैसे 30 से ज्यादा प्रमुख कार्यक्रम, संस्कृति, खेल और प्रबंधन के तीन क्षेत्रों को कवर करते हैं, देश भर के कलाकारों के सबसे अच्छे प्रदर्शनों में सबसे ऊपर हैं, इस प्रकार यह सुनिश्चित करते हैं कि वहां हर किसी के लिए स्टोर में कुछ है। कार्यक्रम देश भर के कालेजों के लिए रणनीति से लेकर मानव संसाधन, सामाजिक कारणों, परामर्श, रणनीति, कला और नृत्य तक के क्षेत्रों में तैयार किए गए हैं। फेस्ट में आफलाइन और आनलाइन दोनों मोड के लिए बनाए गए इवेंट में हजारों छात्रों की भीड़ देखने को मिलेगी।

आइडिया समिट में आएंगे नए विचार

इस कार्यक्रम में आइडिया समिट की भी मेजबानी करेगा, जहां जीवन के सभी क्षेत्रों के दिग्गज मिलते हैं और समृद्ध बातचीत में संलग्न होते हैं। इस साल, एसएचओ, सीएचआरओ और बिजनेस जैसे कई पैनल के साथ, कृष शंकर, मिस मालिनी और सोनल अग्रवाल जैसे वक्ता छात्रों को संबोधित करेंगे। इस साल पैनल का एक विशेष संस्करण शार्क टैंक पैनल है, जहां शो 'शार्क टैंक सीजन-1' के सुले लवसी, अनुश्री मालू, रवि और अनुजा काबरा जैसे लोकप्रिय प्रतिस्पर्धियों को विशेष रूप से आइडिया समिट में दिखाया जाएगा।

स्टैंडअप कामेडियन अजीम बनतवाला करेंगे लोटपोट

फेस्ट का सबसे मनोरंजक सेगमेंट- प्रो-शो इस साल आफलाइन मोड में आयोजित किया जाएगा, जहां कलाकार एक्सएलआरआई कैंपस में लाइव परफार्म करेंगे। अच्छी खबर यह है कि जमशेदपुर आडियंस के लिए भी गेट खुले हैं। स्टैंडअप कॉमेडियन अज़ीम बनतवाला कामेडी नाइट में परफार्म करेंगे। शो के लिए पास एन्सेंबल वलहल्ला की वेबसाइट - https://www.ensemblevalhallaxlri.com/ से बुक किए जा सकते हैं। पास के लिए आप पोस्टर पर कोड को स्कैन भी कर सकते हैं!

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।