Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamshedpur Road Accident: नए साल के पहले दिन खून से रंगी झारखंड की सड़क, भीषण सड़क हादसे में 6 की दर्दनाक मौत

जमशेदपुर में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे की खबर सामने आते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई। कार अनियंत्रित होने की वजह से हादसा हुआ। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के वक्त कार में आदित्यपुर के रहने वाले कुल 8 लोग सवार थे। पांच की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 01 Jan 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
नए साल के पहले दिन खून से रंगी झारखंड की सड़क, जमशेदपुर में सड़क हादसे में 6 की दर्दनाक मौत

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। नए साल का जश्न मनाने जा रहे आदित्यपुर के युवकों की कार बिष्टुपुर सर्किट हाउस क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में छह युवकों की मौत हो गई तथा दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी लोग कार में सवार होकर पिकनिक मनाने जा रहे थे।

घटना बिष्टुपुर के सर्किट हाउस एरिया स्थित साई मंदिर गोल चक्कर के समीप की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक इंडिगो कार में आठ युवक मरीन ड्राइव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित होकर कार की पोल से टक्कर हो गई, जससे गाड़ी में सवार आठों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार के उड़ गए चिथड़े

इस घटना में कार के चिथड़े उड़ गए। इस घटना में पांच युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक की एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतको में छोटू यादव, हेमंत कुमार, सूरज कुमार, मोनू महतो, शुभम कुमार ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। एक अन्य मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

दो युवक हर्ष कुमार झा और रवि झा को गंभीर अवस्था में टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर के बाबाकुटी आश्रम में शोक की लहर दौड़ गई। कार में सवार सभी युवक बाबाकुटी आश्रम क्षेत्र के हैं। यह घटना सोमवार सुबह करीब आठ बजे की है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें -

कोबरा गैंग का आतंक, रांची के चार कारोबारियों से मांगी रंगदारी; डराने के लिए घर में फेंका बम

आजादी के बाद पहला गोलीकांड, जब पुलिस व आदिवासियों के बीच हुआ खूनी संघर्ष; कई हुए बलिदान... पर सरकारी आंकडें अलग-अलग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर