Move to Jagran APP

Alcor Hotel Case: लॉकडाउन में स्पा और बीयर बार चल रहा था होटल में Jamshedpur News

होटल अलकोर मामले में होटल मालिक समेत नौ लोगों के विरुद्ध न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित कर दिया गया है। मामले के अनुसंधान पदाधिकारी बिष्‍टुपुर के थाना प्रभारी हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Updated: Fri, 26 Jun 2020 08:13 AM (IST)
Hero Image
Alcor Hotel Case: लॉकडाउन में स्पा और बीयर बार चल रहा था होटल में Jamshedpur News
जमशेदपुर, जासं। बिष्टुपुर पुलिस ने अलकोर होटल में देह व्यापार संचालित किये जाने के मामले में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में मामले के नौ आरोपितों होटल मालिक राजीव सिंह दुग्गल, होटल प्रबंधक धनंजय कुमार सिंह, बिष्टुपुर सीएच एरिया निवासी शरद पोद्दार, राजू अग्रवाल, कोलकाता की युवती, रेलवे ठेकेदार राजेश मंगोतिया उर्फ लड्डू मंगोतिया, रजत जग्गी, दीपक अग्रवाल और राहुल अग्रवाल के खिलाफ आरोप पत्र समर्पित कर दिया है। मामले के अनुसंधान अधिकारी बिष्टुपुर थाना प्रभारी रामकुमार वर्मा हैं।

गौरतलब हैं कि 24 अप्रैल को पुलिस टीम ने होटल में छापामारी की थी। दो युवती समेत कई लोग भाग निकले थे। राजेश मंगोतिया, रजत जग्गी और दीपक अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। मामला हाई प्रोफाइल होने के बाद दोबारा पुलिस टीम ने 25 और 26 अप्रैल को छापामारी की थी। होटल मालिक समेत नौ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। कोलकाता की युवती को छोड़ सभी आरोपित बीते दो महीन से जेल में बंद हैं।

11 शराब की बोतलें कम पाई गईं 

 आरोप पत्र में बताया होटल में बीयर बार भी संचालित हो रहे थे। स्टॉक रजिस्टर की जांच में शराब की 11 बोतल कम पाई गई। स्पा में भी शरद पोद्दार और उसके साथियों का आना-जाना था। शराब पीने की गिलास और अन्य सामान भी जब्त किये गए हैं। साक्ष्य के तौर पर सीसीटीवी फुटेज, एनवीआर (नेटवर्क वीडियो रिकार्डर), आरोपितों के जब्त मोबाइल की कॉल डिटेल, होटल कर्मचारियों, पुलिस की छापेमारी टीम में शामिल अधिकारी और दंडाधिकारी समेत कई के बयान दर्ज किये गए हैं। कोलकाता की युवती ने प्रारंभ में पुलिस का यह बयान दिया था 23 मार्च को उसे शरद पोद्दार ने कोलकाता से कार से होटल में बुलवाया था। होटल में शरद पोद्दार उससे शारीरिक संबंध बनाता था। इसी बयान को आरोप पत्र में पुलिस ने आधार बनाया हैं।

भागने वाली दो युवतियों का पता नहीं लगा पाई पुलिस 

 24 अप्रैल को होटल में छापेमारी में दो युवती भाग निकली थीं। वो कौन थीं इसका अब तक पुलिस पता नहीं लगा पाई हैं। दोनों का पता लगाया जा रहा हैं। बताया गया कि होटल में 23 अप्रैल से लगातार राजेश मंगोतिया, दीपक अग्रवाल और रजत जग्गी आ रहे थे। दो-तीन घंटे होटल में रहने के बाद वापस लौट जाते थे। फुटेज में सभी होटल के कमरे में आते-जाते देखे गए हैं।

फेक आइडी से ठहराया गया युवती को

आरोप पत्र में अदालत को बताया गया कि लॉकडाउन के बावजूद होटल अलकोर में स्पा और बीयर बार संचालित हो रहा था। लोगों का आना-जाना जारी था। जमघट लगता था। कोलकाता की युवती होटल में विगत 23 मार्च से ठहरी थी, लेकिन इसकी जानकारी स्थानीय थाना को नहीं दी गई। फेक आइडी के आधार पर उसे होटल में ठहराया गया था। आरोपितों के विरुद्ध सीसीआर डीएसपी अरविंद कुमार की शिकायत पर बिष्टुपुर थाना में दर्ज देह व्यापार का धंधा और लॉकडाउन उल्लघंन की प्राथमिकी का अनुसंधान अधिकारी ने समर्थन किया है।

होटल मालिक को थी सारी जानकारी

राजीव दुग्गल को होटल में आने-जाने और ठहरने वाले लोगों की थी जानकारी पुलिस ने आरोप पत्र में स्पष्ट किया है कि होटल मालिक राजीव दुग्गल को लॉकडाउन में होटल में आने-जाने वाले और ठहरने वाले लोगों को जानकारी थी। वे होटल आते-जाते थे। होटल में जब छापामारी हुई थी तो पूछताछ में प्रबंधक धनंजय कुमार सिंह ने सत्यता को छिपाया था जबकि होटल में कोलकाता की युवती ठहरी हुई थी। उसके कमरे में शरद पोद्दार का प्रतिदिन आना-जाना था। राजू अग्रवाल व राहुल अग्रवाल भी आते-जाते थे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।