Move to Jagran APP

'भाई की तरह नहीं बन पाया', डिप्रेशन में आकर छात्र ने स्‍कूल के सामने खुद को लगाई आग; कर रहा था B.Com की पढ़ाई

जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र स्थित हिल टाॅप स्कूल के सामने केरोसिन छिड़कर खुद को आग के हवाले करने वाले छात्र शुभाशीष मल्लिक की टाटा मुख्य अस्पताल में शनिवार को मौत हो गई। छात्र के परिवार के मुताबिक वह तनाव में रहता था कि वह बेंगलुरू में रह रहे अपने बड़े भाई की तरह नहीं बन पाया। वह इन दिनों कोलकाता में सेंट जेवियर्स काॅलेज में पढ़ाई कर रहा था।

By Anwesh Ambashtha Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 15 Apr 2024 12:29 PM (IST)
Hero Image
टेल्को में स्कूल के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाले छात्र की मौत।
जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। टेल्को थाना क्षेत्र स्थित हिल टाॅप स्कूल के सामने मंगलवार देर रात केरोसिन छिड़कर आग लगाने वाले छात्र शुभाशीष मल्लिक की टाटा मुख्य अस्पताल में शनिवार मध्यरात्रि को मौत हो गई। चार दिन से वह अस्पताल में था। घटना से स्वजन आहत हैं छात्र हिल टाॅप स्कूल से पासआउट था।

नौ अप्रैल को कोलकाता से टाटानगर आया था शुभाशीष

कोलकाता में सेंट जेवियर्स काॅलेज में बीकाॅम की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता टाटा मोटर्स के पूर्व कर्मचारी हैं और गोविंदपुर के कामधेनु अपार्टमेंट में रहते हैं। बड़ा पुत्र बेंगलुरू में नौकरी करता है।

टेल्को थाना की पुलिस को छात्र के पिता अशोक मल्लिक ने बताया था कि बिना किसी जानकारी के पुत्र कोलकाता से नौ अप्रैल की सुबह टाटानगर स्टेशन आ गया था।

भाई की तरह न बन पाने का था मलाल

पूरे दिन इधर-उधर समय बिताने के बाद देर रात टेल्को पहुचा। हिल टाॅप स्कूल गेट के सामने शरीर में आग लगा ली थी। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर टेल्को थाना की पुलिस मौके पर पहुची।

छात्र को टाटा मोटर्स अस्पताल में दाखिल कराया। वहां से पुत्र को बेहतर इलाज को टाटा मुख्य अस्पताल रेफर कर दिया गया। पिता के अनुसार पुत्र ने तनाव में आकर यह कदम उठाया। बार- बार यही कहता था कि भाई की तरह नही बन पाया।

ये भी पढ़ें:

परीक्षा में पूछा गया ऐसा सवाल कि मच गया बवाल, कोल्‍हान विश्‍वविद्यालय के इस प्रश्‍न पत्र को देख चकराया बच्‍चों का सिर

Jamshedpur Crime News: जमशेदपुर में बदमाशों का खौफ, ट्रक चालक की 7 गोली मारकर हत्या

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।