Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Security : प्रधानमंत्री की सुरक्षा करेंगे ये 7 तेज तर्रार एसपी, झारखंड सरकार ने दी जिम्मेदारी

PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को जमशेदपुर के दौरे पर रहेंगे जहां वह कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे और आगामी 2024 राज्य चुनावों के लिए भाजपा के अभियान को सक्रिय करने के लिए रोड शो और सार्वजनिक बैठक करेंगे। वह इस दौरान वंदे भारत ट्रेन का भी उद्घाटन करेंगे। वहीं पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर 7 एसपी के हाथों में कमान दी गई है।

By Anwesh Ambashtha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 08:24 AM (IST)
Hero Image
झारखंड में पीएम मोदी की सुरक्षा में लगेंगे 7 एसपी (जागरण)

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री के 15 सितंबर को शहर दौरे को लेकर बुधवार देर रात एसपीजी टीम (स्पेशल प्रोटेक्शन) के साथ एसएसपी कार्यालय में सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी को लेकर विशेष बैठक की गई जिसमें झारखंड के वरीय पुलिस अधिकारी बैठक में शामिल हुए।

बैठक में ये दिग्गज अधिकारी रहेंगे मौजूद

बैठक में राज्य के वरीय पुलिस अधिकारी संजय लाठकर, आइजी अखिलेश कुमार झा, कोल्हान डीआइजी, जमशेदपुर के एसएसपी किशोर कौशल समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे। शहर में प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर झारखंड के सात आइपीएस की प्रतिनियुक्ति की गई है।

बैठक के बाद सभी अधिकारियों ने सुरक्षा की कमान संभाल ली है। अधिकारियों की शहर में जगह-जगह तैनाती कर दी गई है। इस बैठक में जिले के सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी मौजूद थे। अधिकारियों को सुरक्षा में किसी भी तरह के कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए गए।

इन शहर के एसपी के पास सुरक्षा की जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री के आगमन के दो दिन पहले से झारखंड के वरीय पुलिस अधिकारी निगरानी में रहेंगे।साथ ही 1500 से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती पूरे शहर में होगी। सोनारी एयरपोर्ट से लेकर बिष्टुपुर और टाटानगर स्टेशन से सटे क्षेत्र में कोल्हान प्रमंडल के चाईबासा, सरायकेला-खरसावां और जमशेदपुर के एसपी सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

Jharkhand News: वकील, सहायक पुलिस कर्मी से लेकर छात्रों की बल्ले-बल्ले, हेमंत सरकार ने खोल दिया खजाना

Jharkhand News: नोवामुंडी में CO के दफ्तर-आवास पर ताबड़तोड़ छापामारी, ACB की टीम 8 घंटे खंगाली फाइलें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर