Move to Jagran APP

Indian Railways : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये चार ट्रेन आज चल रही हैं देरी से

Indian Railways. अगर आज यानी शुक्रवार को आपने रेलयात्रा की योजना बना रखी है तो आपके लिए काम की खबर है। आज भी कई ट्रेनें देर से चल रही है। हटिया से चलकर टाटानगर आने वाली पैसेजेर ट्रेन भी 21 मिनट विलंब से चल ही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 09:50 AM (IST)
ये रही देर से चलनेवाली ट्रेनों के बारे में जानकारी।

जमशेदपुर, जासं।  यात्रीगण कृपया ध्यान दें। दक्षिण-पूर्व रेलवे के टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली चार ट्रेन शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है। टाटानगर स्टेशन पर शुक्रवार को शायद इस तरह की उदघोषणा ज्यादा सुनने को मिले।

शुक्रवार को विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है राजेंद्र नगर से चलकर भाया टाटानगर होते हुए दुर्ग जंक्शन को जाने वाली 03288 साउथ बिहार फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन। यह  अपने निर्धारित समय से 30 मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह सात बजकर 30 मिनट है।  वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से होकर हावडा जंक्शन को जाने वाली 02259 नई दिल्ली प्रीमियम अपने निर्धारित समय से 28 मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह आठ बजकर 15 मिनट है और अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 43 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है।

कोविड 19 सुपरफास्‍ट भी लेट

इसके अलावे अहमदाबाद से चलकर हावडा को जाने वाली 02833 हावडा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट है और यह ट्रेन एक घंटा 22 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 42 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। वहीं, हटिया से चलकर टाटानगर आने वाले 58662 हटिया टाटानगर पैसेजेर ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 21 मिनट विलंब से चल ही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 51 मिनट पर आने की संभावना है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.