Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जमशेदपुर में बवाल: एनएच 33 पर सड़क हादसे में किसान की मौत, ग्रामीणों ने टायर जलाकर किया प्रदर्शन; उचित मुआवजे की मांग

जमशेदपुर के मानगो से घाटशिला की ओर जाने वाली एनएच 33 पर आज सुबह-सुबह खूब हंगामा हो गया। यहां भिलाई पहाड़ी के पास ट्रेलर की चपेट में आने से किसान चरण बेसरा की मौत हो गई जिस पर ग्रामीणों ने खूब हंगामा किया। ग्रामीणों ने जगह-जगह टायर जलाकर प्रदर्शन किया। मृतक के परिवार के लिए उचित मुआवजे की भी मांग की।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 22 Nov 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
एनएच 33 पर किसान चरण बेसरा की मौत पर हंगामा।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। जमशेदपुर के मानगो से घाटशिला की ओर जाने वाली एनएच 33 पर भिलाई पहाड़ी के पास ट्रेलर की चपेट में आने से किसान चरण बेसरा की मौत हो गई।

राजमार्ग पर घंटों बाधित रहा यातायात

घटना के बाद ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। जगह-जगह टायर जलाकर प्रदर्शन किया। जिससे एनएच पर लंबा जाम लग गया। एनएच 33 के दोनों तरफ घंटों आवागमन बाधित रहा।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

उचित मुआवजे की मांग को लेकर अड़े ग्रामीण

घटना की जानकारी पर एमजीएम थाना की पुलिस मौके पर पहुची। ग्रामीणों से वार्ता किया, लेकिन उचित मुआवजा बिना ग्रामीणों ने जाम हटाने से इंकार कर दिया। शव उठाने से भी इंकार कर दिया। समाचार लिखे जाने तक वार्ता जारी है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand BDO Transfer: झारखंड में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 39 BDO का हुआ तबादला; जानिए किसको कहां मिली पोस्टिंग

यह भी पढ़ें: झारखंड के 57 स्टेशनों को बनाया जाएगा वर्ल्ड क्लास, रेल मंत्री ने किया बड़ा एलान; राज्य सरकार से मदद की अपील