Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कल से BJP के लोग हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर बांटने निकलेंगे', जामताड़ा में गरजे CM हेमंत सोरेन

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने बीजेपी पर हिंदू-मुस्लिम और आदिवासी-गैर आदिवासी के नाम पर लोगों को बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के झांसे में आने की जरूरत नहीं है। झारखंड में गरीब गुरबा की सरकार है और बनेगी। उन्होंने कहा कि सभी लोग बीजेपी नेताओं की बातों से सतर्क रहें।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 18 Sep 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का बीजेपी पर निशाना। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जामताड़ा। विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) का समय आ गया है। कल से भाजपा वाले गांव व पंचायत का भ्रमण करेंगे। ये लोग हिन्दू-मुस्लिम, आदिवासी गैर-आदिवासी के नाम पर लोगों को बांटने का काम करेंगे। इनसे सतर्क रहिएगा।

यह बातें बुधवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जामताड़ा जिले के कुंडहित प्रखंड के धेनुकडीह मैदान में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में कहीं।

'बीजेपी के झांसे में आने की जरूरत नहीं'

हेमंत सोरेन ने यह भी कहा कि बीजेपी वालों के झांसे में आने की जरूरत नहीं है। यह संताल में बंगाल बिहार की बात करेंगे। इसमें फंसने की जरूरत नहीं है। झारखंड में गरीब गुरबा की सरकार है और बनेगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने बुधवार को जामताड़ा जिले की 101 योजनाओं का शिलान्यास किया। इसकी लागत 9025.64 लाख रुपये है। वहीं, 30403.64 लाख की 174 योजनाओं का उद्घाटन किया।

इस दौरान 2,63,734 लाभुकों में 30,628 लाख की परिसंपत्तियों का वितरण किया। दुमका जिले के लिए 12 योजनाओं का शिलान्यास किया। इसकी लागत 95.24 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें- 20 सितंबर से 26 सितंबर तक चलेगी BJP की परिवर्तन रैली, अमित शाह करेंगे शुभारंभ; तैयारियों को लेकर हुई बैठक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर