Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamtara Road Accident: जामताड़ा में स्कूटी सवार दंपती को हाइवा ने रौंदा, महिला का सिर धड़ से अलग

Jamtara Road Accident जामताड़ा के करमाटांड में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। इस दौरान स्कूटी सवार दंपती को हाइवा ने टक्कर मार दिया जिससे महिला का सिर धड़ से अलग हो गया। इस कारण उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना में महिला के पति बाल-बाल बचे। सूचना मिलते ही आस-पास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई।

By Kaushal Kumar Singh Edited By: Shashank Shekhar Updated: Mon, 13 May 2024 07:16 PM (IST)
Hero Image
Jamtara Road Accident: जामताड़ा में स्कूटी सवार दंपती को हाइवा ने रौंदा, महिला का सिर धड़ से अलग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, करमाटांड़ (जामताड़ा)। जामताड़ा के करमाटांड़ थाना क्षेत्र स्थित करमाटांड़-करौं मेन रोड स्थित बेसिक स्कूल के पास बाइक सवार शिक्षिका को हाइवा घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया।

हेलमेट पहन पति के साथ पीछे बैठी महिला का हादसे में हेलमेट सहित सिर धड़ से अलग हो गया, जबकि स्कूटी चला रहे वीणा मरांडी के पति गणेश मुर्मू हादसे में बाल-बाल बचे। घटना सोमवार को तीन बजे के करीब हुई। इस घटना के बाद घंटों तक घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही।

महिला के पति ने हादसे के बारे में क्या बताया

महिला के पति ने बताया कि मृतका नाला अंचल क्षेत्र के निर्जुरिया प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका थी। वह पथरचपटी पॉलिटेक्निक कॉलेज जामताड़ा से ट्रेनिंग के बाद पति के साथ अपने घर मधुपुर जा रही थी।

घटना की जानकारी मिलते ही करमाटांड़ थाना प्रभारी विवेकानंद दुबे घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेज दिया।

मृतका के पति गणेश मुर्मू ने बताया कि लोकसभा चुनावों को देखते हुए पत्नी की ट्रेनिंग चल रही थी। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद वे लोग वापस अपने घर लौट रहे थे। हादसे के बाद हाइवा चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- 

'नीचे से ऊपर तक के अफसरों के बीच होता था बंटवारा', टेंडर कमीशन घोटाले में ED ने कोर्ट को क्या-क्या बताया

टल गया बड़ा हादसा! गया-कोडरमा रूट पर गरबा एक्सप्रेस का टूटा पेंटो, ओवरहेड तार क्षतिग्रस्त