Move to Jagran APP

'वे आज भी मंत्री हैं...', आलमगीर आलम को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का दावा, विपक्ष पर लगाया साजिश का आरोप

झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने नारायणपुर में पत्रकारों से बातचीत की और इस बातचीत में उन्होंने विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने आलमगीर आलम के इस्तीफे को लेकर कहा कि वे आज भी मंत्री हैं उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। ठाकुर ने यह भी कहा कि विपक्ष की यह साजिश है कि कैसे सत्ता पक्ष के लोगों को बदनाम किया जाए।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sat, 18 May 2024 07:36 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 07:36 PM (IST)
आलमगीर आलम को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा दावा

संवाद सहयोगी, नारायणपुर (जामताड़ा)। आलमगीर आलम आज भी मंत्री हैं, उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है, विपक्ष की यह साजिश है कि कैसे सत्ता पक्ष के लोगों को बदनाम किया जाए। उक्त बातें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने नारायणपुर में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में कहीं।

उन्होंने कहा कि किसानों पर जीप चढ़ाने के मामले में पीएम ने अपने मंत्री से इस्तीफा लिया था क्या? रेबन्ना जैसे लोग कर्नाटक में चुनाव लड़ रहे हैं या नहीं लड़ रहे। यह दोहरी मानसिकता है बीजेपी वालों की। उन्होंने कहा कि मंत्री आलमगीर आलम संजीदा व्यक्ति हैं। सोच समझकर निर्णय लेंगे।

बीजेपी पर बोला जमकर हमला

बीजेपी वालों को ऐसी हवा बनाने से कोई फायदा नहीं होने वाला है। गौरतलब है कि कोडरमा, गांडेय से चुनाव प्रचार कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नारायणपुर आए थे। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेजने की सजा खूंटी, लोहरदगा, चाईबासा की जनता ने भाजपा को दिया है।

बौखलाहट में बीजेपी वालों ने यह साजिश रची है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की देश जोड़ो न्याय यात्रा इस क्षेत्र से भी गुजरी थी। उनकी यात्रा बेकार नहीं जाएगी तथा इंडिया गठबंधन को उसका काफी लाभ मिलेगा। भाजपा वालों ने केवल देश तोड़ने का ही नहीं दुमका में परिवार तोड़ने का काम किया है।

नलिन सोरेन को जीत दिलाने की कही बात

दुमका से नलिन सोरेन को विषम परिस्थितियों में दुमका से उतारना पड़ा है। देख रहें कि साजिश के तहत पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को फंसाया गया है। पूरी शक्ति के साथ नलिन सोरेन को जिताकर दिल्ली भेजना है। उन्होंने कहा कि आज गांडेय विधानसभा उपचुनाव और कोडरमा लोकसभा चुनाव के प्रचार का अंतिम दिन था।

वहां जाकर मतदाताओं से वोट मांगा है। इस अवसर पर जामताड़ा विधायक डा इरफान अंसारी भी साथ थे। उन्होंने कहा कि चार चरणों के चुनाव में इंडिया गठबंधन काफी आगे है।

उस बढ़त को पांचवें छठे और सातवें चरण में भी बरकरार रखना है। दुमका लोकसभा क्षेत्र से भारी मतों से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी नलिन सोरेन जीतेंगे। महागठबंधन के सभी दल उनको जिताने में लग गए हैं। मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपिका बेसरा, सलीम अंसारी, जब्बार अकेला, कयूम अंसारी, मो कमाल, केश्वर सोरेन आदि उपस्थित थे।

ये भी पढे़ं-

Jharkhand News: परिवार नियोजन बीमा योजना की राशि में हुआ इजाफा, नसबंदी कराने में असफल होने पर मिलेंगे इतने रुपये

Alamgir Alam: 32.20 करोड़... आलमगीर से एक-एक पैसे का हिसाब लेगी ED, खुल गए तिजोरी में बंद राज!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.