Move to Jagran APP

सीता सोरेन हैं अवसरवादी... मिथिलेश ठाकुर के बयान पर दुमका से BJP उम्‍मीदवार का पलटवार, JMM को लेकर कह दी ये बात

Jharkhand Politics झारखंड सरकार में मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने सोमवार को एक संवाददाता सम्‍मेलन में दुमका लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि सीता सोरेन अवसरवादी हैं जो ना घर की हुईं और ना ही अपनी पार्टी की। इस पर सीता सोरेन ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

By Kaushal Kumar Singh Edited By: Arijita Sen Published: Tue, 28 May 2024 09:24 AM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 09:24 AM (IST)
मिथिलेश ठाकुर और सीता सोरेन की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, जामताड़ा। Jharkhand News : सीता सोरेन (Sita Soren) अवसरवादी हैं। वह ना तो अपने घर परिवार की हुईं और ना ही अपनी पार्टी की। बताएं भला उनके सास-ससुर बीमार हैं और पार्टी के मुखिया हेमंत सोरेन (Hemant Soren) मुश्किल में थे। लेकिन उन्होंने इन तमाम बातों को दरकिनार कर लगातार प्रदेश की सरकार को अस्थिर करने वाली भाजपा (BJP) का दामन थामने का काम किया। ऐसे में जनता भी समझ रही है कि जो अपने घर-परिवार व पार्टी की नहीं हुईं वह कैसे भाजपा की हो जाएंगी।

प्रदेश सरकार को अस्थिर करना भाजपा की मंशा: मिथिलेश ठाकुर

ये बातें प्रदेश सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर (Mithilesh Thakur) ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहीं। उन्होंने भाजपा पर पार्टी और घर तोड़ने का आरेाप लगाया। कहा भाजपा की मंशा लगातार प्रदेश सरकार को अस्थिर करने की रही है। लेकिन हमारी पार्टी जुमलेबाजी नहीं करती, अपने काम पर विश्वास करती है। 

मिथिलेश ठाकुर के बयान पर सीता सोरेन ने दी प्रतिक्रिया

मिथिलेश ठाकुर के बयान पर सीता सोरेन ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि मैं झामुमो (JMM) के अंदर चार वर्ष से दुमका लोकसभा से चुनाव लड़ने की बात कर रही थी। मेरी बातों को सुनकर भी अनसुना किया जा रहा था।

उन्‍होंने आगे कहा, मैं वहां घुटन महसूस कर रही थी। मैं उस पार्टी में रहकर जनता के लिए कोई काम खुलकर नहीं कर पा रही थी। मुझे लोकसभा का टिकट दिलाने वाले मिथिलेश ठाकुर कौन होते हैं। पार्टी तो मेरे परिवार का है। मेरे पति स्व दुर्गा सोरेन ने पार्टी को सींचा है।

नारायणपुर क्षेत्र भ्रमण के दौरान दैनिक जागरण से बातचीत कर रही थी। उन्होंने पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सीता सोरेन पहले झामुमो में टिकट मांगती। उन्हें क्या मिलने वाला है। जो भाजपा हेमंत सोरेन की नहीं हुई वह सीता सोरेन की कैसे हो सकतीआखिर विरोधी का मोहरा बनकर  है। झूठे केस में हमारे लोकप्रिय नेता को जेल भेजने वाले भाजपा के गोद में खेलने वालीं सीता सोरेन की हार निश्चित है। 

ये भी पढ़ें: 

किस बात को लेकर छिड़ा था रांची के बार में विवाद? DJ की मौत पर हुआ सनसनीखेज खुलासा, गया से पकड़ा गया आरोपित

Tender Commission Scam: कल ED के सामने पेश होंगे IAS मनीष रंजन, टेंडर कमीशन घोटाले में होगी पूछताछ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.