Move to Jagran APP

पापा गलती से बाइक टकरा गई तो अब लोग मार रहे हैं...पिता को फोन कर मदद मांगने वाले युवक का शव बरामद, पेड़ से लटकी मिली लाश

नारायणपुर थाना क्षेत्र के लोधारिया नदी के समीप गुरुवार सुबह पेड़ से फंदे के सहारे लटकता एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान मुनू हांसदा के 22 वर्षीय पुत्र उत्तम हांसदा के रूप में हुई है। यह वही युवक है जिसने एक दिन पहले फोन कर अपने पिता से मदद की गुहार लगाई थी जब उसकी बाइक एक और बाइक से टकरा गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 10 Nov 2023 12:11 PM (IST)
Hero Image
गुरुवार को नारायणपुर बैंक स्‍टैंड मोड़ पर सड़क जाम करते मृतक के स्‍वजन और ग्रामीण।

संवाद सहयोगी, नारायणपुर (जामताड़ा)। नारायणपुर थाना क्षेत्र के लोधारिया नदी के समीप गुरुवार सुबह एक पेड़ से फंदे के सहारे लटकता युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। गुरुवार सुबह को ग्रामीणों ने ही सूचना पुलिस को दी थी। घटनास्थल पर शव की पहचान नहीं हो पाई थी। कई घंटे बाद उसकी पहचान नारायणपुर थाना क्षेत्र के खरियोडीह ग्रामवासी मुनू हांसदा के 22 वर्षीय पुत्र उत्तम हांसदा के रूप में हुई। विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

उत्‍तम की मौत पर स्‍वजनों ने किया हंगामा

स्वजन ने बताया कि उत्तम हांसदा का बुधवार की शाम को फोन आया था। उसने फोन पर अपने पिता को बताया कि वह बाइक से नारायणपुर बाजार आया है।

यहां उसकी बाइक से दूसरी बाइक की टक्कर हो गई है। लोग उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद स्वजन बाजार पहुंचे, लेकिन वहां उत्तम नहीं मिला।

दूसरे दिन सुबह उसका शव मिला। घटना के बाद आक्रोशित स्वजन ने जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में डुगडुगी बजाकर गोविंदपुर-साहिबगंज हाईवे को नारायणपुर बस स्टैंड मोड़ पर जाम कर दिया।

करीब डेढ़ घंटे तक जाम रहा। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्वजन हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी व उचित मुआवजे की मांग रहे थे।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

पेड़ से फंदे के सहारे लटकता युवक का शव बरामद

बीडीओ मुरली यादव व थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तो लोग शांत हुए। बीडीओ ने कहा कि नियमानुसार मुआवजा मिलेगा। थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने कहा कि गुरुवार की सुबह नारायणपुर लोधरिया नदी के पास से पेड़ से फंदे के सहारे लटकता युवक का शव बरामद किया गया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। स्वजन ने आवेदन दिया है, उसी अनुरूप कार्रवाई होगी। इस दौरान प्रमुख अंजना हेम्ब्रम, मुखिया कृष्णा सोरेन, वीरेंद्र प्रताप हेम्ब्रम, मनोरथ मरांडी, बीस सूत्री अध्यक्ष सलीम अंसारी, नरेश हांसदा, आनंदलाल मरांडी, श्याम लाल मरांडी, कमल महतो, रूपेश यादव आदि थे।

यह भी पढ़ें: एसटी-एससी छात्रों पर दर्ज मुकदमे वापस लेगी सरकार, संगठनों सहित विद्यार्थियों ने मुख्‍यमंत्री का जताया आभार

यह भी पढ़ें: टीकाकरण के कुछ घंटे बाद नवजात ने तोड़ा दम, नर्स पर लापरवाही का आरोप; अब मेडिकल टीम करेगी मामले की जांच

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें