Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ATM में कैश डलते ही लूट: बोलेरो से मशीन को घसीटकर ले गए चोर, पुलिस पर नजर पड़ते ही सब छोड़छाड़ हुए फरार

जामताड़ा में करमाटांड़ थाना क्षेत्र के कलाझरिया चौक पर लगी एसबीआई बैंक की एक एटीएम मशीन को चोर उखाड़कर अपने साथ ले गए। पहले बोलेरो से मशीन को बांधकर इसे घसीटा फिर इसमें लादकर ये मशीन अपने साथ ले जाने लगे। तभी इन्‍हें रास्‍ते में पुलिस के होने का अनुमान लगा तो ये मशीन सहित कार को वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 14 Sep 2023 11:59 AM (IST)
Hero Image
जामताड़ा में एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए चोर।

संवाद सूत्र, करमाटांड़ (जामताड़ा)। करमाटांड़ थाना क्षेत्र के कलाझरिया चौक पर लगी एटीएम मशीन को अपराधी बाेलेरो से बांधकर घसीटते हुए अपने साथ ले गए। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है।

पहले बोलेरो से मशीन को घसीटा, फिर इसमें लादा

बाद में अपराधी एटीएम मशीन को बोलेरो पर लादकर घटनास्थल से करीब 15 किमी दूर नारायणपुर थाना क्षेत्र पहुंचे ही थे कि आगे नारायणपुर थाने की पुलिस गश्ती दल के होने की आशंका को देखते हुए गाड़ी में लदी एटीएम मशीन को छोड़ अपराधी भाग निकले। नारायणपुर थाना क्षेत्र से गुरुवार अलसुबह बोलेराे में लदी एटीएम मशीन पुलिस टीम ने जब्त कर ली है।

मशीन में कैश डलते ही हुई चोरी

बताया जा रहा है एसबीआई की इस एटीएम मशीन में बुधवार शाम को ही पैसे डाले गए थे। इसमें 15 से 20 लाख रुपये तक कैश होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

जामताड़ा एसपी अनिमेष नैथानी के निर्देश पर फिलहाल एटीएम मशीन में पैसे डालने वाली एजेंसी को इस बात की पड़ताल की जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें: रांची से बनारस जाने में अब लगेंगे सिर्फ छह घंटे, शुरू हुआ इकोनॉमिक कॉरिडोर का काम, काटे जाएंगे बेशकीमती पेड़

एटीएम में ताला मार रिश्तेदार के घर गया सुरक्षाकर्मी

एटीएम मशीन कलाझरिया गांव के रहने वाले मैनेजर मंडल के आवास पर भाड़े पर लगाई गई है। जबकि इसकी देखरेख उसका दामाद सूरज मंडल करता है। सूरज बुधवार की सुबह मनसा पूजा के मौके पर घर में ताला मारकर अपने एक रिश्तेदार के घर चला गया था।

कार में लदी एटीएम मशीन

सीसीटीवी कैमरों को किया नष्‍ट

घटना के बाद मौके पर पहुंचे करमाटांड़ सर्किल इंस्पेक्टर सुनील चौधरी, थाना प्रभारी नागेश्वर साव और अनुमंडल पुलिस अधिकारी आनंद ज्योति मिंज एटीएम की देखरेख करने वाले संजय मंडल से पूछताछ कर रहे हैं।

एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले जाने की घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लाेगों की भीड़ घटनास्थल पर सुबह से ही लगी रही।

एटीएम को घसीटकर ले जाने के दाग सड़क पर साफ नजर आ रहे हैं। वहीं, एटीएम मशीन उखाड़ने से पूर्व ही इसमें लगे सीसीटीवी कैमरों को अपराधियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना के अंजाम देने में प्रयुक्त बोलेरो पर लदी एटीएम मीशन को पुलिस की सक्रियता से बरामद कर लिया गया है। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले आरोपित मौके से फरार हैं। पुलिस टीम आरोपितों की तलाश में जुटी है। पुलिस टीम लगातार मामले की तहकीकात कर रही है। जल्द ही फरार आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे- अनिमेष नैथानी, एसपी, जामताड़ा।

यह भी पढ़ें: ऋषि सुनक सरकार से झारखंड की बेटी को मिली ₹75 लाख की स्‍कॉ‍लरशिप, कंप्यूटर साइंस में मास्‍टर्स करेंगी धन्‍या

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर