Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Politics: CM सोरेन ने नेताओं-कार्यकर्ताओं संग की बैठक, मुख्यमंत्री ने चुनाव में जीत के लिए दिया गुरु मंत्र

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे सभी दलों की तैयारियां तेज होती जा रही है। झारखंड में भी लोकसभा चुनाव को लेकर अब रणनीति बनाने में सभी पार्टियां जुट गई है। ऐसे में हेमंत सोरेन की पार्टी भी अपनी तैयारी करने लगी है। इसके तहत मुख्यमंत्री सोरेन ने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं संग बैठक की और जीत के मंत्र दिए।

By Gajendra Bihari SinhaEdited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 21 Nov 2023 06:58 PM (IST)
Hero Image
CM सोरेन ने नेताओं-कार्यकर्ताओं संग की बैठक, मुख्यमंत्री ने चुनाव में जीत के लिए दिया गुरु मंत्र

संवाद सहयोगी, कोडरमा। सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ ऑनलाइन बैठक की। इस दौरान में मुख्यमंत्री ने नेताओं को कई चुनावी टिप्स दिए। वहीं, सीएम ने कहा कि राज्य सरकार आम जनता के हर सुख-दुख में साथ रही है, लेकिन भाजपा कभी ईडी तो कभी कुछ का बहाना बना सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है।

मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा कि सरकार अब राज्य के कोने- कोने में रहने वालों को योजना से आच्छादित कर रही है। बैठक के बाबत जिला अध्यक्ष बीरेंद्र पांडेय व प्रवक्ता संजय साजन ने कहा कि आयोजित बैठक में संगठन की मजबूती, लोकसभा व विधान सभा चुनाव की तैयारी, सरकार के द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं के प्रचार प्रसार ज्यादा से ज्यादा करने, जिले के बेलगाम अधिकारी व पुलिस प्रशासन को सुधरने की नसीहत दी गई।

अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का निर्देश

इसके अलावे 4 दिसम्बर को आयोजित 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में अधिक से अधिक जनभागीदारी सुनिश्चित करने और सदस्यता अभियान सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया ताकि अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ा जा सके।

पार्टी महासचिव बिनोद पाण्डेय ने भी बैठक की समीक्षा की। मौके पर केंद्रीय समिति सदस्य गंगा यादव, संजय पाण्डेय, गोपाल यादव, इश्लाम अंसारी, बैजनाथ मेहताष, जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार, पवन मइकल कुजूर, शेषांक कुमार सिंह, संचालन श्याम यादव, महिला जिला अध्यक्ष निर्मला तिवारी, बेबी देवी, राखी देवी, मंजू देवी, बसंती देवी समेत सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: छठ मनाने गए थे बिहार, ड्यूटी पर लौटा तो टूट पड़ा दुखों का पहाड़; क्वार्टर की हालात देखते ही उड़े होश

यह भी पढ़ें: Jharkhand Elephant Death: पूर्वी सिंहभूम में करंट लगने से पांच हाथियों की मौत, हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से हुआ हादसा

यह भी पढ़ें: आदिवासियों को लेकर राष्ट्रपति मुर्मू ने मोदी सरकार की तारीफ में पढ़े कसीदे, खुद को बताया इसका सबसे बड़ा उदाहरण