Move to Jagran APP

Koderma News: कोडरमा में ढाबा चलाने वाले के घर से मिला 1.14 करोड़ नगद, गाजा-अफीम और सोने के गहने भी बरामद

Koderma News झारखंड में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर की जा रही कार्रवाई के क्रम में कोडरमा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। कोडरमा थाना क्षेत्र के लारियाडीह पंचायत के वृंदा निवासी लाइन होटल व्यवसाई सुखदेव रजक के घर से पुलिस ने करीब एक करोड़ 14 लाख रुपए नगद बरामद किया है। यहां देर रात से छापेमारी जारी है।

By Anup Kumar Sinha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 22 Oct 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
कोडरमा में ढाबा मालिक के यहां छापामारी (जागरण)

संवाद सहयोगी, कोडरमा। Koderma News: झारखंड में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर की जा रही कार्रवाई के क्रम में कोडरमा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। कोडरमा थाना क्षेत्र के लारियाडीह पंचायत के वृंदा निवासी लाइन होटल व्यवसाई सुखदेव रजक के घर से पुलिस ने करीब एक करोड़ 14 लाख रुपए नगद बरामद किया है। यहां देर रात से छापेमारी जारी है।

गांजा-अफीम और सोने के जेवरात भी बरामद

जानकारी के मुताबिक घर से 1.14 करोड़ नगद बरामद होने के साथ भारी मात्रा में सोने के जेवरात और अफीम-गांजा समेत मादक पदार्थ बरामद हुआ है। फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस वालों की तैनाती की गई है और आला अधिकारी घर के अंदर लगातार तलाशी ले रहे हैं। पुलिस के द्वारा नोट गिरने की मशीन मंगवाकर बरामद नोटों की गिनती की जा रही है।

सूचना के बाद आयकर की टीम भी पहुंची

वहीं सूचना के बाद आयकर विभाग की टीम भी यहां पहुंच गई है। फिलहाल होटल कारोबारी सुखदेव रजक फरार है। बताया जा रहा है कि एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रात 2 बजे पुलिस सुखदेव रजक के घर मे घुसी थी। तब से अभी तक पुलिस की टीम वहां मौजूद है। वही इतनी बड़ी मात्रा में नगद बरामद होने के बाद पुलिस मामले का चुनाव से कनेक्शन होने का तार भी कंगाल रही है। जानकारी के अनुसार सुखदेव रजक हजारीबाग जिला अंतर्गत बड़ी में ढाबा चलता है।

ये भी पढ़ें

Chatra Vidhan Sabha Seat: चतरा विधानसभा सीट का क्या है गणित? जूनियर-सीनियर और आरक्षित क्षेत्र का समीकरण

Jharkhand Election 2024: झारखंड में इन 22 दिग्गजों को टिकट मिलना लगभग तय, कई रह चुके मंत्री तो कई हैं विधायक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।