Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मूतवी-कोलकाता ट्रेन आज रहेगी रद

झुमरीतिलैया (कोडरमा): उत्तर भारत में पड़ रहे कोहरे का असर शनिवार को भी जारी रह

By JagranEdited By: Updated: Sat, 23 Dec 2017 07:58 PM (IST)
Hero Image
जम्मूतवी-कोलकाता ट्रेन आज रहेगी रद

झुमरीतिलैया (कोडरमा): उत्तर भारत में पड़ रहे कोहरे का असर शनिवार को भी जारी रहा। नई दिल्ली-हावड़ा ग्रैंडकॉर्ड के कानपुर, मुगलसराय, गया, कोडरमा, गोमो, धनबाद के रास्ते होकर चलने वाली राजधानी एक्सप्रेस समेत कई मेल एक्सप्रेस घंटों विलंब से पहुंची। अहमदाबाद, जोधपुर, दिल्ली, मुंबई की ट्रेनें सबसे अधिक प्रभावित हो रही है।

ट्रेनों के लेट-लतीफ चलने से क्रिसमस एवं नये साल मनाने के लिए विभिन्न पर्यटक स्थलों पर जाने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। रविवार को कोडरमा पहुंचने वाली जम्मूतवी-कोलकाता एक्स. को रद कर दिया गया है। डाउन लाइन की ट्रेनों के विलंब से चलने की वजह से अप लाइन की ट्रेनों को रिसिडयूल कर चलाया जा रहा है। शनिवार की रात्रि सियालदह से खुलने वाली सियालदह-अजमेर 22.55 की बजाए रात्रि एक बजे खोले जाने की सूचना दी जा रही है। उक्त ट्रेन रविवार की सुबह 7 बजे के बाद कोडरमा पहुंचेगी।

कौन ट्रेन कितना विलंब से पहुंची

नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी : 6 घंटे

नई दिल्ली-सियालदह राजधानी : 6.30 घंटे

जम्मूतवी-कोलकाता एक्स. : 10 घंटे

मुंबई-हावड़ा मेल : 3.30 घंटे

नई दिल्ली-पुरी नीलांचल एक्स. : 6 घंटे

नई दिल्ली-हावड़ा पूर्वा एक्स. : 2 घंटे

नई दिल्ली-पुरी नीलांचल : 6 घंटे

जोधपुर-हावड़ा एक्स. : 9 घंटे

नई दिल्ली-पुरी पुरुषोत्तम एक्स. : 3 घंटे

लुधियाना-धनबाद एक्स. : 7 घंटे

अमृतसर-टाटा एक्स. : 3 घंटे

देहरादून-हावड़ा एक्स. : 4 घंटे

चैनपु¨लग के आरोप में दो गिरफ्तार

झुमरीतिलैया: गाजीपुर-हावड़ा एक्स. को कोडरमा-गझंडी स्टेशन के बीच केबिन के समीप चेनपु¨लग कर ट्रेन को रोकने के आरोप में शनिवार को कोडरमा आरपीएफ ने दो युवकों को गिरफ्तार कर धनबाद रेल न्यायालय भेज दिया। यह जानकारी आरपीएफ के निरीक्षक प्रभारी विजय शंकर ने दी। उन्होंने बताया कि रेलवे एक्ट की धारा 141 के तहत इन्हें गिरफ्तार किया गया। उक्त ट्रेन का कोडरमा स्टेशन पर ठहराव नहीं है।