Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लड़के के सामने निर्वस्त्र हो गया बैंक मैनेजर, कमरा बंद कर उसे भी किया अर्धनग्न; नाबालिग के साथ यौन शोषण का प्रयास

Physical Abuse Case झारखंड के लातेहार से यौन शोषण का मामला सामने आया है। एक बैंक में कार्यरत फील्ड मैनेजर ने बैंक में फॉर्म लेने आए नाबालिग लड़के से यौन शोषण करने की कोशिश की। पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने दोस्तों को दी। सभी आक्रोशित हो गए और बैंक के सामने ही हंगामा शुरू कर दिया। फील्ड मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Utkarsh PandeyEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 07 Nov 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
नाबालिग के साथ यौन शोषण का प्रयास

जागरण संवाददाता, मनिका (लातेहार)। एसबीआई में कार्यरत एक फील्ड मैनेजर पर एक आदिवासी नाबालिग लड़के के साथ यौन शोषण के प्रयास का आरोप लगा है।

पीड़ित लड़का एसबीआई में निकासी फॉर्म लेने आया हुआ था। उसने बताया कि फॉर्म लेने के बाद वह अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बैंक के फील्ड मैनेजर रौनक शुक्ला ने कहा कि उसे कुछ काम है, तुम मेरे साथ चलो।

अपने साथ अपने कमरे में ले गया मैनेजर

शुक्ला उसे अपने साथ अपने कमरे में ले गया और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। पीड़ित ने बताया कि मैनेजर ने खुद निर्वस्त्र होकर युवक को भी अर्धनग्न कर दिया और उसके साथ घिनौनी हरकत करने लगा।

तब पीड़ित ने इसका विरोध किया और जैसे तैसे कर रूम का दरवाजा खोल भाग निकला। पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने दोस्तों को दी। सभी आक्रोशित हो गए और बैंक के सामने ही हंगामा शुरू कर दिया।

आरोपित फील्ड मैनेजर को गिरफ्तार

लोगों के गुस्से को देखते हुए रौनक शुक्ला दौड़कर शाखा प्रबंधक के कार्यालय में छुप गया। इधर, हंगामा होते देख स्थानीय लोगों ने थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद एसआई मिथिलेश कुमार बैंक पहुंचे और शाखा प्रबंधक के कार्यालय पहुंचकर घटना की जानकारी ली। आरोपित फील्ड मैनेजर को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया।

ये भी पढ़ें -

सुनिए हेडमास्टर साहब! स्कूल में बालू ढोने की यह कैसी पढ़ाई, बाल मजदूरी है निषेध; फिर क्यों गरीब के बच्चों पर ऐसा जुल्म?

Bihar News: आरा में महिला कॉलेज की छात्राओं ने काटा बवाल, सड़क पर उतरकर गाड़ियों के शीशे तोड़े

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर