Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: लातेहार के रेलवे कैंप में अंधाधुंध फायरिंग, 10-12 राउंड बरसाई गईं गोलियां; कंपनी के MD को दी धमकी

लातेाहार के रेलवे में कैंप में एक बार फिर ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत का माहौल हो गया। इस दौरान बदमाशों ने करीब 10-12 राउंड गोलियां बरसाईं। इसे लेकर वहां पर मौजूद लोग घरों में छुप गए। यह घटना बालूमाथ थाना से महज दो किमी दूर बालूमाथ-रांची मुख्य पथ पर स्थित एनसीपीआर कैंप में की। घटना शुक्रवार देर रात की है। तीन दिनों के अंदर यह दूसरी वारदात है।

By Utkarsh PandeyEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 19 Nov 2023 09:48 PM (IST)
Hero Image
लातेहार के रेलवे कैंप में अंधाधुंध फायरिंग, 10-12 राउंड बरसाई गईं गोलियां

संवाद सूत्र, बालूमाथ (लातेहार)। लातेाहार के बालूमाथ थाना से महज दो किमी दूर बालूमाथ-रांची मुख्य पथ पर स्थित एनसीपीआर कैंप पर शुक्रवार देर रात अज्ञात अपराधियों ने गोलाबारी की घटना को अंजाम दिया।

कंपनी में कार्यरत कर्मियों ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने करीब दस से 12 राउंड फायरिंग की, जिसके बाद हम सभी कर्मी कैंप में छुप गए।

वहीं, गोलाबारी की घटना की सूचना मिलने पर बालूमाथ थाना के थाना प्रभारी धर्मेंद्र महतो दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे, लेकिन तब तक अपराधी जंगल की ओर भाग गए।

कंपनी के एमडी को व्हाट्सएप पर धमकी

बता दें कि टोरी-शिवपुर में तीसरा फेज का काम कर रही कंपनी का यह कैंप बताया जाता है। वहीं, इससे सिर्फ तीन दिन पहले मंगलवार की देर शाम बालूमाथ थाना क्षेत्र के बुकरु स्तिथ साई कृपा कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा मिट्टी के काम में लगे हाइवा पर अपराधियों द्वारा गोलीबारी की गई थी।

कंपनी के एमडी कृपा शंकर सिंह को व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर अमन साव गिरोह के मयंक सिंह ने जिम्मेदारी लेते हुए यह धमकी दिया था कि यह तो अभी ट्रेलर है।

तीन दिनों के अंदर मैनेज कर काम करना होगा नहीं तो लाश का ढेर बिछा देंगे। महज तीन दिन में ही पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों द्वारा कैंप में गोलीबारी की घटना को अंजाम दे दिया, जो पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: गिरिडीह में पुलिस-महिलाओं के बीच हाथापाई, एक को धर दबोचा; साइबर आरोपी को करने गई थी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: Saraikela News : छठ कर रही मां का उजड़ा कोख, घाट पर डूबने से बेटे की चली गई जान; परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

यह भी पढ़ें: जमशेदपुर में युवक की चाकू गोदकर हत्या, क्वार्टर के पीछे फेंका शव; साक्ष्य मिटाने के लिए जलाया कपड़े, जांच में चौंकाने वाला खुलासा

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: पाठशाला बना गोशाला, पहले शिक्षा के नाम पर लाखों रुपये खर्च अब पशु बांधने के काम आ रहे हैं भवन