Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लातेहार के पेट्रोल पंप में लूटः 5 घंटे में वारदात का खुलासा, पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा मुख्य अभियुक्त

झारखंड के लातेहार में पुलिस ने 5 घंटे के भीतर ही एक लूट की वारदात का खुलासा कर दिया। जिला पुलिस ने घटना में शामिल एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया। चंद्रमा मालन रोड स्थित हिंदुस्तान बायो डीजल पेट्रोल पंप में दो हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की थी। फिलहाल पुलिस टीम वारदात में शामिल दूसरे अभियुक्त की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 17 Sep 2023 05:50 PM (IST)
Hero Image
लूट की वारदात का खुलासा करते एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा व अन्य।

जागरण संवाददाता, लातेहार: जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप में हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। शनिवार को क्षेत्र के मालहन रोड स्थित पेट्रोल पंप में दो हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 5 घंटे के अंदर ही इस लूटपाट का खुलासा कर दिया।

रविवार को एसपी कार्यालय में एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि दो बाइक सवार बदमाश चंदवा के माल्हन रोड पर स्थित पेट्रोल पंप लूटपाट की थी।

मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने भेजा जेल

लूट की सूचना पर एसपी अंजनी अंजन ने एक टीम गठित की थी। पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी बबलू कुमार के नेतृत्व में टीम ने वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मोहम्मद नावाजीश (23) के रूप में हुई, जो बालूमाथ थाना क्षेत्र के हरैयाटाड़ गांव का निवासी है। पुलिस पूछताछ मे उसने बताया कि एक सहयोगी की मदद से उसने चंद्रमा मालन रोड में स्थित हिंदुस्तान बायो डीजल पेट्रोल पंप में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

दूसरे अभियुक्त की तलाश जारी 

पुलिस को गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक देशी कट्टा, जिंदा कारतूस, लूट में इस्तेमाल बाइक, और नकद रूपये बरामद किए गए है। एसडीपीओ के अनुसार, फिलहाल पुलिस वारदात में शामिल दूसरे अपराधी की तलाश कर रही है। पुलिस इसके लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ेंः Jharkhand: ब्लू स्टोन के अवैध खुदाई पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, करीब दो दशक से हो रहा खनन

इस अभियान में चंदवा थाना पुलिस निरीक्षक सह प्रभारी बबलू कुमार, पुअनि धर्मेंद्र कुमार महतो, पुअनि नारायण यादव, पुअनि कुंदन कुमार, पुअनि जमील अंसारी, सअनि नरेंद्र शर्मा,सेट 44 सशस्त्र बल, सैप सशस्त्र बल और माल्हन पिकेट के जवान शामिल थे।

ये भी पढ़ेंः Jharkhand: साइबर ठगी के लिए ग्रामीणों से खुलवाते थे खाता... फिर गांव वालों ने किया ये काम