Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand: झारखंड में माओवादियों का दुस्साहस, चार वाहन फूंके; निजी कंपनी के कर्मचारियों पर किया हमला

Jharkhand Nrews माओवादियों ने तीन भारी वाहनों और एक एसयूवी को जला दिया और कर्मचारियों पर हमला किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। यह घटना पलामू जिले में प्रतिबंधित सीपीआई (माओवादी) के सदस्यों द्वारा छह वाहनों को आग लगाने और एक निजी सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों पर हमला करने के ठीक एक महीने बाद हुई थी।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 26 Sep 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
माओवादियों ने चार वाहनों में लगाई आग (file photo)

लातेहार, एजेंसी: सोमवार शाम रांची सीमा से सटे लातेहार के चंदवा में प्रतिबंधित सीपीआई (माओवादी) के सदस्यों ने एक रेलवे निर्माण स्थल पर कम से कम चार वाहनों को आग लगा दी और एक निजी कंपनी के कर्मचारियों पर हमला किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना चंदवा थाना क्षेत्र के चट्टी नदी पुल के पास हुई।

पुलिस ने कहा कि माओवादियों का एक समूह घटनास्थल पर पहुंचा और तीन भारी वाहनों और एक एसयूवी को जला दिया और कर्मचारियों पर हमला किया।

यह भी पढ़ेंः OBC मसले पर BJP को आक्रामक तरीके से घेर रही कांग्रेस, महिला आरक्षण को लेकर दोहरे दांव के साथ बढ़ रही पार्टी

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। यह घटना पलामू जिले में प्रतिबंधित सीपीआई (माओवादी) के सदस्यों द्वारा छह वाहनों को आग लगाने और एक निजी सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों पर हमला करने के ठीक एक महीने बाद हुई थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें