Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्लांट एरिया में किसने चिपकाया ये पर्चा? ट्रक मालिको व ड्राइवरों को दी मौत की धमकी; लिखा- आदेश की न करें अवहेलना

Latehar News लातेहार के एक पावर प्लांट में टीएसपीसी के नाम से हस्तलिखित पर्चा चिपकाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पर्चे में लिखा गया है कि आदेश को माना जाए नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शरारती तत्वों द्वारा पोस्टर चिपकाए जाने का मामला लग रहा है।

By Utkarsh Pandey Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 26 Dec 2023 10:40 AM (IST)
Hero Image
प्लांट एरिया में किसने चिपकाया ये पर्चा? ट्रक मालिको व ड्राइवरों को दी मौत की धमकी

संवाद सूत्र, चंदवा (लातेहार)। थाना क्षेत्र के अनगड़ा-चतरो स्थित बंद पड़े एस्सार पावर प्लांट के कस्टम एरिया व गेट वन पर प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के नाम से हस्तलिखित पर्चा चिपकाए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

चिपकाए गए पोस्टर में ठेका कटिंग कर बेचने वालों को होश में आने की बात कही गई है। कहा गया है कि जबरन कटिंग करने पर संगठन द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

आदेश की अवहेलना करने वालों को मौत की धमकी

ट्रक मालिको व ड्राइवरों को संगठन के आदेश के बिना लोहा लोड नही करने की धमकी देते कहा गया है कि आदेश की अवहेलना करने वालों को मौत की सजा दी जाएगी। निवेदक टीएसपीसी लिखा हुआ है। पोस्टर बाजी की सूचना के बाद चंदवा थाना प्रभारी शुभम कुमार के निर्देश पर पुलिस पहुंची।

चंदवा थाना पुलिस ने पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी शुभम कुमार ने घटना की पुष्टि करते बताया कि प्रथम दृष्टया शरारती तत्वों द्वारा पोस्टर चिपकाए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

ये भी पढ़ें -

रिम्स से बच्चा चोरी कर भागी महिला, मां गई थी बाथरूम; लालच में आकर गोद में उठाकर हुई फरार

रांची में मुख्यमंत्री आवास का आज घेराव, हजारों टेट पास सहायक अध्यापक होंगे शामिल; इस वजह से हेमंत सोरेन से हैं नाराज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें