Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंपनी ने एक लाख लिए, ऑनलाइन दुकान देने की बात कही; महिला नहीं जानती थी, बन रही है ठगी का शिकार

Online Fraud News ठगों ने लोगों की मेहनत की कमाई को लूटने के कई तरीके खोज लिए हैं। अब तो हमें ही सावधान होने की जरूरत है। सुनीता भी नहीं जानती थी कि उसके साथ क्या होने वाला है। सुनीता देवी ने इच्छापूर्ति नामक कंपनी को एक लाख रुपया दिया था। कंपनी ने आनलाइन दुकान देने की बात कही थी। हालांकि दुकान दो साल बाद भी नहीं मिली।

By kairo LEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 18 Dec 2023 08:14 AM (IST)
Hero Image
कंपनी ने एक लाख लिए, ऑनलाइन दुकान देने की बात कही; महिला नहीं जानती थी, बन रही ठगी का शिकार

संवाद सूत्र, कैरो (लोहरदगा)। कैरो थाना क्षेत्र में आनलाइन दुकान देने के नाम पर ठगी का मामला रविवार को प्रकाश में आया है, जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की कार्रवाई की गई है।

बताया गया है कि कैरो निवासी विजय साहू की पत्नी सुनीता देवी ने वर्ष 2021 में इच्छापूर्ति नामक कंपनी को एक लाख रुपया दिया था। कंपनी के लोगों ने आनलाइन दुकान देने की बात कही थी।

दो वर्ष बाद भी दुकान नहीं मिली

बीच-बीच में कंपनी के लोग दूरभाष पर सुनीता देवी से संपर्क कर शीघ्र दुकान देने की बात करते थे, लेकिन दो वर्ष बाद भी दुकान नहीं मिली, जिसके बाद सुनीता देवी ने खुद को एक लाख रुपया ठगी जाने को लेकर कैरो थाना में आवेदन देकर जांच करते हुए मदद की गुहार लगाई है। इस मामले में कैरो थाना पुलिस ने भादवि की धारा 406/420/120 (बी) के तहत कांड संख्या 56/23 में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें -

Bihar Weather: गया की सर्दी ने सभी शहरों को पछाड़ा, राजधानी सहित 22 शहरों का लुढ़का तापमान

Jharkhand Weather: उत्तर-पश्चिमी हवाओं से ठिठुरा झारखंड, शिमला से ठंडा रांची का ये इलाका; 20 दिसंबर के बाद बढ़ेगी और ठंड