Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lohardaga News: मां ने मांग नहीं की पूरी... तो बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, परिवार में मची चीख-पुकार

Lohardaga Suicide Case लोहरदगा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार में कोहरमा मचा हुआ है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या के पीछे की वजह पैसा नहीं मिलना बताया जा रहा है। घटना कैरो थाना क्षेत्र के हुदू गांव की है।

By kairo L Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 28 Jul 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान। प्रतीकात्मक तस्वीर

संवाद सूत्र, कैरो (लोहरदगा)। Lohardaga Suicide Case लोहरदगा जिला के कैरो थाना क्षेत्र के हुदू गांव में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे का कारण घर से पैसा नहीं मिलना बताया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद कैरो थाना पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोहरदगा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाज स्वजनों को सौंप दिया है। मृतक की पहचान लोहरदगा के कैरो थाना क्षेत्र अंतर्गत हुदू गांव निवासी शिवदेव भगत के बेटे 19 वर्षीय लालू भगत के रूप में हुई है।

क्या है पूरी घटना 

बताया जा रहा है कि लालू भगत बंगाल में टाइल्स-मार्बल लगाने का काम करता था। वह एक महीने पहले ही बंगाल से अपने गांव वापस लौटा था। लालू ने शनिवार की रात अपनी मां से कुछ पैसे मांगे थे।

जब उसकी मां ने रात में उनके पास पैसे नहीं होने की बात कह कर पैसा देने से मना कर दिया तो इसी बीच लालू ने अपने घर के आंगन में ही रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घरवाले जब रविवार की सुबह सोकर उठे तो लालू को फांसी के फंदे से झूलता हुआ पाया।

इसके बाद मामले की सूचना कैरो थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में मृतक के स्वजनों का भी बयान दर्ज किया गया है। घटना को लेकर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, युवक की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है।

थाना प्रभारी ने क्या कहा 

कैरो थाना प्रभारी नीरज कुमार झा का कहना कि परिजनों का बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। हालांकि, ये आत्महत्या का मामला है।

ये भी पढे़ें-

Giridih News: गिरिडीह में पिता ने बेटी को काट डाला, मनमानी करने और बात नहीं मानने से था नाराज

चतरा में CRPF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, प्रशासन खेमे में मचा हड़कंप