Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand: लोहरदगा में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, इलाके में फैली सनसनी; जांच में जुटी RPF टीम

झारखंड के लोहरदगा रेलवे स्टेशन में शुक्रवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने के बाद आरपीएफ मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। शव की पहचान लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के नदिया करचा टोली गांव निवासी स्वर्गीय बुधवा उरांव के पुत्र दिलीप उरांव (40 वर्ष) के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Fri, 25 Aug 2023 09:23 PM (IST)
Hero Image
लोहरदगा में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, इलाके में फैली सनसनी; जांच में जुटी RPF टीम

जागरण संवाददाता, लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा रेलवे स्टेशन में शुक्रवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने के बाद आरपीएफ मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

शव की पहचान लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के नदिया करचा टोली गांव निवासी स्वर्गीय बुधवा उरांव के पुत्र दिलीप उरांव (40 वर्ष) के रूप में हुई है। फिलहाल, शव को रांची जीआरपी भेजने की प्रक्रिया की गई है।

कैसे हुआ हादसा?

बताया जाता है कि लोहरदगा रेलवे स्टेशन में प्लेटफार्म संख्या एक में आरपीएफ पोस्ट के ठीक सामने शुक्रवार को लोहरदगा से रांची जाने वाली यात्री रेलगाड़ी संख्या चार के आगे आकर दिलीप उरांव अचानक से रेलवे ट्रैक पर लेट गया।

इसी दौरान वहां से आरएल गुजरी, जिससे दिलीप उरांव का सिर धड़ से अलग हो गया, जिससे युवक की मौत हाे गई। शव का सिर क्षतिग्रस्त हो गया है।

मानसिक रूप से बीमार से था मृतक

हालांकि, घटना की सूचना मिलने के बाद युवक के स्वजन मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान दिलीप उरांव के रूप में की। दिलीप के मानसिक रूप से बीमार होने की बात कही जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें