Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhiraj Sahu News: धीरज साहू के सपोर्ट में ये लोग आए सामने, कहा- उन्हें बदनाम करने के लिए रची जा रही साजिश

Dhiraj Sahu Case लोहरदगा-गुमला पठारी ट्रक आनर एसोसिएशन के लोगों ने धीरज साहू के सपोर्ट में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि साहू परिवार को बदनाम करने के लिए झूठे आंकड़े प्रस्तुत किए जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जितने भी कल्याणकारी काम इस इलाके में हुए हैं। सभी कामों में साहू परिवार का अहम योगदान है। चाहे कालेज निर्माण हो या स्टेडियम निर्माण।

By Vikram ChouhanEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 17 Dec 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
धीरज साहू के सपोर्ट में ये लोग आए सामने, कहा- उन्हें बदनाम करने के लिए रची जा रही साजिश

जागरण संवाददाता, लोहरदगा। झारखंड के जाने-माने व्यवसायी व कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू के समर्थन में लोहरदगा-गुमला पठारी ट्रक आनर एसोसिएशन सामने आया है। लोहरदगा-गुमला पठारी ट्रक आनर एसोसिएशन ने कहा है कि साहू परिवार का इस क्षेत्र के विकास में अहम योगदान है।

इससे सभी लोग भली-भांति जानते हैं। जितने भी कल्याणकारी काम इस इलाके में हुए हैं। सभी कामों में साहू परिवार का अहम योगदान है। चाहे कालेज निर्माण हो या स्टेडियम निर्माण या लोहरदगा बड़ा तालाब की बात करें, हर क्षेत्र में साहू परिवार अपना अहम योगदान प्रस्तुत करते आया है, जिससे क्षेत्र का नाम आगे बढ़ सके।

साहू परिवार 100 वर्षों से अधिक समय से कर रहा व्यवसाय

साथ ही उन्होंने कहा है कि साहू परिवार लगभग 100 वर्षों से अधिक समय से अपना व्यवसाय कर रहा है। आज भी इनका परिवार संयुक्त परिवार है, और व्यवसाय में बहुत सारे लोग की भागीदारी हैं। ऐसी स्थिति में दुर्भावना से ग्रसित होकर राज्यसभा सदस्य और हमारे संगठन के संरक्षक धीरज प्रसाद साहू को बदनाम करना कहीं से भी उचित नहीं है।

कुछ लोग साहू परिवार को कर रहे बदनाम

आईटी विभाग द्वारा छापेमारी की गई है और नगदी बरामद हुआ है। उसके संबंध में अभी तक आईटी विभाग ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, परंतु एक राजनीतिक के तहत कुछ लोग साहू परिवार को बदनाम करने के लिए झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर रहे हैं। ट्रक आनर संगठन हमेशा साहू परिवार के साथ है और रहेगा। इस परिवार के हर सदस्य में संस्कार है। उनके व्यवहार कुशलता की लोग तारीफ करते हैं, क्योंकि यह परिवार लोग इलाके की शान है।

ये भी पढ़ें -

Jharkhand Weather: लोग घरों में दुबकने को मजबूर, येलो अलर्ट जारी; अगले कुछ दिनों तक ऐसा रहेगा राज्य और रांची का मौसम

'किसानों की वजह से ही हमारा अस्तित्व', केंद्रीय मंत्री ने पहले तारीफ की और फिर दी ये सलाह; ड्रोन तकनीक का भी किया जिक्र

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर