Move to Jagran APP

Lohardaga Road Accident: दो बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में दो की मौके पर ही मौत; परिवार में कोहराम

लोहरदगा में दो बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गया। इस हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरा अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एक की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

By Vikram ChouhanEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 09 Dec 2023 05:19 PM (IST)
Hero Image
Lohardaga Road Accident: दो बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में दो की मौके पर ही मौ

जागरण संवाददाता, लोहरदगा। लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र स्थित कुडू-कैरो पथ में दोबा बरटोली गांव के पास शनिवार दोपहर दो मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में उसे इलाज के लिए कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखकर बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

सूचना मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि कुडू थाना क्षेत्र के कुडू-कैरो पथ में दोबा बरटोली गांव के पास दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई, इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, लोहरदगा जिले के कैरो प्रखंड अंतर्गत नगजुआ गांव निवासी किशुन महतो का बेटा बजरंग महतो और चेरिमा गांव निवासी महावीर महतो का बेटा रूपेश महतो अपनी मोटरसाइकिल से कुडू की तरफ आ रहे थे तभी दोबा बरटोली गांव के पास सामने से आ रहे कुडू थाना क्षेत्र के कोलसिमरी रोनिन्हा निवासी निवारण उरांव की मोटरसाइकिल के साथ टक्कर हो गई।

दोनों बाइक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि रूपेश महतो की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं, बजरंग महतो ने कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया। इस दौरान निवारण उरांव को गंभीर हालत में रिम्स रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: झारखंड में शिक्षा व्यवस्था का हाल बेहाल, एक शिक्षक के भरोसे विद्यालय; कैसे संवरेगा बच्चों का भविष्य?

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: किशोरी समृद्धि योजना को लेकर आया बड़ा अपडेट, बस करनी होगा ये शर्त पूरी; तुरंत मिल जाएंगे हजारों रुपये

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।