Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीवी के कैरेक्‍टर पर था शक तो पति ने दुपट्टे से गला दबाकर कर दी हत्‍या, बेटियों के जन्‍म से भी थी उसे परेशानी

झारखंड में लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र से घरेलू हिंसा का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोग सिहर उठे हैं। यहां अपनी पत्‍नी पर किसी और से नाजायज रिश्‍ते का आरोप लगाते हुए पति ने दुपट्टे से गला दबाकर हत्‍या कर दी है। इनकी शादी साल 2016 में हुई थी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 13 Oct 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
लोहरदगा में विवाहिता ज्‍योति की पति ने हत्‍या कर दी।

जागरण संवाददाता, लोहरदगा। झारखंड के लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र अंतर्गत कुडू बस स्टैंड में गुरुवार की रात विवाहिता की उसके ही पति ने निर्ममता पूर्वक दुपट्टा के सहारे गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया।

आरोपित पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में मृत महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के कुम्हरिया गांव निवासी राजेश साहू की पुत्री ज्योति की शादी मूल रूप से कुडू थाना क्षेत्र के कुंदो गांव निवासी नितिंजय साहू के साथ वर्ष 2016 में हुई थी। कथित तौर पर शुरू से ही ज्योति देवी को उसके ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, कई माओवादियों के घायल होने की खबर; CM के आगमन के एक दिन पहले हुई घटना

ससुरालवालों ने लगाया नाजायज रिश्‍ते का आरोप

ज्योति देवी की दो बेटियां हुई थीं, जिसमें से एक बेटी की मौत हो चुकी है। जबकि एक बेटी जीवित है। बेटियों के जन्म और ज्योति देवी पर किसी और से संबंध रखने का आरोप लगाकर उसके ससुराल वाले लगातार ज्योति देवी को प्रताड़ित कर रहे थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसी बीच गुरुवार की रात नितिंजय साहू ने दुपट्टा के सहारे ज्योति देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना को लेकर कुडू थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना को लेकर आसपास के लोग सिहर गए हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की उज्‍जवला योजना में लोगों की दिलचस्‍पी घटी, फ्री में सिलेंडर-चूल्‍हा देने पर भी नहीं ले रहे कनेक्‍शन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर