Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: अकेले कमरे में सोया था युवक... अंदर से नहीं आई आवाज, दरवाजा खुला तो देखते ही उड़ गए परिवार के होश

Jharkhand Crime लोहरदगा में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ऐसे में घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। बताया जा रहा है कि मृतक शराब का सेवन अधिक करता था और शारीरिक रूप से कमजोर था। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल में पुलिस की टीम लगी है।

By senha Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 07 Jan 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
अकेले कमरे में सोया था युवक... अंदर से नहीं आई आवाज,

संवाद सूत्र, सेन्हा (लोहरदगा)। लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र स्थित मुर्की गांव निवासी एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बताया जाता है कि मृतक अधिक शराब का सेवन करता था और शारीरिक रूप से कमजोर भी था। घटना के समय घर में कोई नहीं था और दरवाजा अंदर से बंद था।

मृतक के परिजनों ने बहादुर उरांव को काफी आवाज दिया, फिर भी दरवाजा नहीं खुला तो गांव के लोगों को जानकारी दिया गया। इसके बाद दरवाजा खोलकर देखा तो बहादुर उरांव कमरे के छत के लकड़ी में लटका हुआ था।

क्या है पूरा मामला

इसके बाद तत्काल इसकी सूचना स्वजनों ने सेन्हा थाना प्रभारी अभिनव कुमार को दिया, जिसके बाद रविवार सुबह सेन्हा थाना प्रभारी के निर्देश पर सअनि बीरेंद्र बखला मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया।

मृतक की पत्नी चुमनी उरांव रांची में रहकर मजदूरी का काम करती है। बहादुर उरांव अपने पीछे एक बेटी सपना कुमारी और दो बेटे अमर उरांव और अमरजीत उरांव को छोड़कर आत्महत्या कर लिया।

मामले में थाना प्रभारी ने क्या कुछ कहा 

मामले में सेन्हा थाना प्रभारी अभिनव कुमार ने बताया कि घर में कोई मौजूद नहीं था। प्रथम दृष्टया मृतक द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है। ऐसे में पोस्टमार्टम के बाद सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा। इधर, सेन्हा थाना पुलिस मामले में जांच के साथ आगे की कार्रवाई में जुटी है।

ये भी पढ़ें: झारखंड के लोग अब स्पेशल ट्रेन से पहुंचेंगे अयोध्या, रेलवे ने कस ली कमर; जानिए कब से होगी इसकी शुरुआत

ये भी पढ़ें: बिजली बिल बकायेदारों पर बड़े एक्शन की तैयारी, आम लोगों के बाद अब बड़े प्रतिष्ठानों पर चलेगा विभाग का चाबुक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर