Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lohardaga Crime: धर्म छिपाकर नौकरी का दिया झांसा, फिर किया दुष्कर्म; सच्चाई सामने आई तो...

झारखंड के लोहरदगा में जाति विशेष के युवक का दूसरे धर्म की लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं इस तरह का मामला सामने आने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 23 Sep 2023 08:09 PM (IST)
Hero Image
धर्म छिपाकर नौकरी का दिया झांसा, फिर किया दुष्कर्म; सच्चाई सामने आई तो...

संवाद सूत्र, सेन्हा (लोहरदगा): लोहरदगा से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां जाति विशेष के युवक ने अपनी पहचान छिपाकर दूसरे धर्म के युवती को प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर सेन्हा थाना पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

एसपी हरिश बिन जमां ने इस मामले में कहा कि पुलिस के पास मामला पहुंचा है। पुलिस मामले में नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

पहचान छिपाकर प्रेम जाल में युवती को फंसाया

बताया जाता है कि युवती 15 दिन पहले रांची से लोहरदगा से वापस अपने गांव लौट रही थी। इस दौरान ट्रेन से उतरने के बाद अपने गांव जाने के लिए ऑटो में बैठी थी। इस दौरान युवक ने अपना नाम युवती को रोशन कुजूर बताया था।

जानकारी के मुताबिक, युवती का हाल में ही विवाह हुआ है और उसका पति परदेश गया हुआ है। ऑटो ड्राइवर आने के क्रम में अपना नाम युवती को रोशन कुजूर बताया और बातचीत के दौरान युवती का मोबाइल नंबर ले लिया।

इसी बीच लोहरदगा रेलवे स्टेशन से सेन्हा जाने के दौरान में युवक ने सेन्हा थाना क्षेत्र के बक्सीडीपा मैदान में सुनसान स्थान में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाकर किसी से भी इस घटना के बारे में जानकारी देने से मना किया।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप 

जानकारी के अनुसार, इसी बीच शनिवार की रात युवती को तबरेज ने फिर से अपने ऑटो में बैठाकर नौकरी दिलाने की बात कहकर बक्सीडीपा के पास ले गया और वहां पर ऑटो खराब होने की बात कहकर युवती को बक्सीडीपा मैदान में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

उसने युवती से शादी करने की भी बात कही थी। हालांकि, तब तक युवती को यह पता नहीं था कि युवक रोशन कुजूर नहीं, बल्कि तबरेज खान है।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया 

इसी बीच आस-पास के लोग वहां पर जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़कर पूछताछ की तो पहले तो युवक ने अपना नाम रोशन कुजूर बताया।

फिर ग्रामीणों ने जब गहराई से पूछताछ की तो उसने अपना नाम तबरेज बताया। इसके बाद ग्रामीणों ने सेन्हा थाना पुलिस को सूचना देकर बुलाया और युवक को सेन्हा थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

सेन्हा थाना पुलिस ने मौके पर ऑटो ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और उसका ऑटो भी जब्त कर लिया। सेन्हा थाना पुलिस युवती के बयान पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: सर, बहन है वहां! तस्करी के लिए लड़कियों को दिल्ली ले जा रहा था दलाल, पकड़े जाने पर जवाब सुन RPF के उड़े होश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर