Move to Jagran APP

Jharkhand News: शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ पुलिस की छापेमारी, सैकड़ों लीटर मदिरा बरामद

रविवार को लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण इलाकों में पुलिस ने अवैध शराब को लेकर छापेमारी अभियान चलाया और इस अभियान में बगडू थाना प्रभारी वारिस हुसैन के नेतृत्व में अलग-अलग ग्रामीण क्षेत्रों में छापेमारी कर अवैध महुआ शराब और जावा महुआ को मौके पर नष्ट किया गया। पुलिस टीम ने बगडू थाना क्षेत्र के मेरले हिसरी पतरातु जोगीयारा बड़ चोरगांई आदि क्षेत्र में छापेमारी की।

By Vikram Chouhan Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sun, 10 Mar 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाती पुलिस की टीम

जागरण संवाददाता, लोहरदगा। लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण इलाकों में रविवार को बगडू थाना पुलिस ने जोरदार ढंग से छापेमारी अभियान चलाया।

बगडू थाना प्रभारी वारिस हुसैन के नेतृत्व में अलग-अलग ग्रामीण क्षेत्रों में छापेमारी करते हुए अवैध महुआ शराब और जावा महुआ को मौके पर ही नष्ट किया गया। इस दौरान पुलिस की टीम ने बगडू थाना क्षेत्र के मेरले, हिसरी, पतरातु, जोगीयारा, बड़ चोरगांई आदि क्षेत्र में छापेमारी की।

शराब बेचने वालों में मचा हड़कंप

पुलिस की छापेमारी को देखकर अवैध महुआ शराब बेचने वालों में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी ने कहा कि किसी भी स्थिति में क्षेत्र में अवैध रूप से शराब की बिक्री नहीं होने दी जाएगी।

यदि कोई ऐसा करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाती रहेगी।

क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाए रखना पुलिस की प्राथमिकता

बाजार-हाट के अलावा यदि किसी के घर में भी शराब की अवैध बिक्री करते हुए पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। उन्होंने लोगों से शराब और नशे के कारोबार को लेकर पुलिस को सूचना देने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाए रखना उनकी प्राथमिकता है।

ये भी पढे़ं- लोकसभा चुनाव से पहले झारखंड में होगा 'खेला'! महागठबंधन में पड़ी दरार? चंपई सोरेन को कांग्रेस नेता ने खूब सुनाया

ये भी पढे़ं- लोकसभा चुनाव से पहले झारखंड में कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, इस नेता को सौंपी यह जिम्मेदारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।