Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सरकारी स्‍कूल का शिक्षक नाबालिग छात्रा को भेज रहा था अश्‍लील मैसेज, अन्‍य छात्रों ने खोला मामला तो जमकर हुई पिटाई

मॉडल उच्च विद्यालय कसिला में पदस्थापित शिक्षक राजूनंदन साहा को पुलिस ने 14 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़खानी के आरोप में उसे कोर्ट के पास से हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपित शिक्षक को जेल भेजने की तैयारी कर रही थी। पीड़िता के पिता ने शिक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिक्षक लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के करियोडीह का रहने वाला है।

By Ganesh PandeyEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 27 Oct 2023 06:47 PM (IST)
Hero Image
आक्राशित लोगों के हमले से घायल आरोपी शिक्षक। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, पाकुड़। मॉडल उच्च विद्यालय कसिला में पदस्थापित शिक्षक राजूनंदन साहा को पुलिस ने  14 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़खानी के आरोप में उसे कोर्ट के पास से हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपित शिक्षक को जेल भेजने की तैयारी कर रही थी।

पीड़िता के पिता ने शिक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिक्षक लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के करियोडीह का रहने वाला है। वर्तमान में छोटी अलीगंज में रह रहा था।

फोन पर करता था आपत्तिजनक बातें

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपित शिक्षक उनकी बेटी के मोबाइल में वॉट्सऐप पर आपत्तिजनक संदेश पोस्ट करता था। फोन पर आपत्तिजनक बातें करता था। यह प्रक्रिया करीब दो माह से चल रहा था।

स्कूल के अन्य बच्चे सबकुछ जानते थे, लेकिन मामले को काफी दिनों तक दबाकर रखा। इस मामले को लेकर स्कूली छात्रों ने एक दिन पहले आपस में बैठक कर किशोरी के पिता को सबकुछ बताने का निर्णय लिया। तब जाकर इसकी जानकारी पीड़िता के पिता को हुई।

मोबाइल देखने पर शिक्षक का कारनामा सामने आ गया। इसके बाद शुक्रवार को पीड़िता के पिता व अन्य ग्रामीणों ने कोर्ट के पास शिक्षक को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी। इससे शिक्षक जख्मी हो गया।

सूचना पाकर नगर थाना पुलिस कोर्ट के पास पहुंच आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपित शिक्षक से पूछताछ की। नगर थाना में ग्रामीणों व अन्य शिक्षकों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शिक्षकों ने काफी अफसोस जताया। पुलिस ने बताया कि शिक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है, उसे जेल भेजा जाएगा।

मामले की जानकारी मिली है। आरोपित शिक्षक को पकड़ लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। - अजीत कुमार विमल, एसडीपीओ, पाकुड़

यह भी पढ़ें - Sahibganj Crime: फुटबॉल मैच देखने गए युवक की हत्या, हाथ बांधकर कुएं में फेंका शव; मां ने आयोजन कमेटी पर लगाए आरोप

यह भी पढ़ें - CRPF 60 बटालियन के SI के पैर से पार हुआ एक फीट लंबी लोहे की छड़, एयरलिफ्ट कर भेजे गए रांची

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर