Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand: चैन की नींद सो रहे पति का पत्‍नी ने रेता गला, पूछने पर कहा- तंग आ गई हूं रोज शराब पीकर मारता है...

सजारुल शेख और टुंपा बीबी की शादी छह साल पहले हुई थी। वह चेन्‍नई में रहकर काम करता है और इसी महीने की 13 तारीख को घर आया था। बुधवार रात वह खाना खाकर सोने चला गया। इसी दौरान मौका पाकर उसकी पत्‍नी ने उसका गला रेत दिया। गनीमत है कि वह बच गया है। उसका अभी सदर अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 22 Sep 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
सदर अस्‍पताल में इलाजरत गंभीर रूप से घायल सजारुल।

जागरण संवाददाता, पाकुड़। मालपहाड़ी थाना क्षेत्र के चेंगाडांगा गांव में बुधवार की मध्य रात टुंपा बीबी ने पति 25 वर्षीय सजारुल शेख की चाकू से गला रेतकर हत्या की कोशिश की। इससे सजारुल शेख गंभीर रूप से घायल हो गया। पड़ोसियों ने टुंपा बीबी को पकड़ कर मालपहाड़ी ओपी पुलिस के हवाले कर दिया।

सजारुल इसी महीने आया था घर

सजारुल ने पत्नी टुंपा बीबी के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है। पुलिस ने टुंपा को जेल भेज दिया है। घायल सजारुल शेख का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सजारुल शेख इसी माह 13 सितंबर को चेन्नई से घर आया था।

दोनों की छह वर्ष पूर्व शादी हुई है। घायल सजारुल ने बताया कि बुधवार रात भोजन करने के बाद पत्नी से भी भोजन करने को कहा। इसके बाद वह सोने चला गया। उसे नींद आ गई, वह सो गया।

यह भी पढ़ें: काॅल गर्ल सर्विस के नाम पर देश भर के लोगों से ठगी, झांसे में लाकर ऐंठे लाखों रुपये, पुलिस ने किया भंडाफोड़

सो रहे पति का रेतने लगी गला

इसी बीच पत्नी टुंपा अचानक चाकू से सजारुल का गला रेतने लगी। सजारुल की नींद खुली, तो देखा कि पत्नी के हाथ में चाकू है। सजारुल पत्नी का हाथ पकड़कर चिल्लाने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, महिला को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना दी गई।

शराब पीकर करता था पत्‍नी संग मारपीट

इधर, टुंपा ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि उसका पति रोज शराब पीकर उसे प्रताड़ित करता था। इससे वह तंग आ गई थी। जिस कारण सजारुल को जान से मारने की योजना बनाई। ओपी प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि टुंपा ने चाकू से पति का गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें: फुटपाथ दुकानदारों के लिए खुशखबरी! पीएम मोदी देने जा रहे हैं 10 से 50 हजार का लोन, कैशबैक का भी मिलेगा लाभ