Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस नेता हुआ बर्बाद, दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे चोर, आठ लाख नगद व 15 भरी सोने के जेवरात लेकर हुए फरार

Jharkhand News मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलपोखर स्थित कांग्रेस नेता बेलाल शेख के घर बीते 15 अगस्त की दोपहर चोरों ने लाखों की चोरी कर ली। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। बेलाल ने बुधवार की रात अज्ञात के विरुद्ध चोरी की प्राथमिकी कराई है। पुलिस अब तक पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 17 Aug 2023 10:05 AM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता बेलाल शेख के घर में लाखों की चोर।

जागरण संवाददाता, पाकुड़। Jharkhand News in Hindi: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलपोखर स्थित कांग्रेस नेता बेलाल शेख के घर बीते 15 अगस्त की दोपहर चोरों ने लाखों की चोरी कर ली। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। बेलाल ने बुधवार की रात अज्ञात के विरुद्ध चोरी की प्राथमिकी कराई है।

चोरों का पता लगाने में जुटी पुलिस

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, परंतु घटना में संलिप्तता नहीं होने के कारण छोड़ दिया गया। पुलिस अब तक पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई है।

दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे लोग

कांग्रेस नेता बेलाल ने बताया कि 14 अगस्त को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिस कारण वह अपनी पत्नी के साथ इलाज कराने शहर चले गए थे। घर पर कोई नहीं था। इसी बीच चोरों ने घर के पीछे चारदीवारी को लांघकर अंदर प्रवेश किया। फिर ये पिछले दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे। घर पर रखा आलमीरा व बक्सा का ताला तोड़कर आठ लाख नगद व 15 भरी सोने का जेवरात लेकर चोर फरार हो गए।

लाखों का सामान लेकर फरार हुए चोर

बेलाल ने बताया कि 15 अगस्त की दोपहर जब पत्नी घर पहुंची तो देखा कि घर के पिछले दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। कमरा में जाने पर देखा कि आलमीरा का सारा सामान बिखरा पड़ा है। बक्सा में रखा आठ लाख रुपये व आलमीरा में रखा 15 भरी सोने का गहना गायब है। बताया कि चोर पीछे चारदीवारी लांघकर अंदर प्रवेश किया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बेलाल का घर पहुंच मामले की जांच की। शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, लेकिन घर में तीनों की संलिप्तता नहीं पाई गई। जिस कारण तीनों को छोड़ दिया गया। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि चोरों का पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर