Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रैक्टर के धक्के से रेलवे फाटक क्षतिग्रस्त, आवागमन बाधित

संवाद सहयोगी पाकुड़ पाकुड़-तिलभीटा रेलवे स्टेशन के बीच रविवार को इशाकपुर रेलवे फ

By JagranEdited By: Updated: Sun, 09 May 2021 06:39 PM (IST)
Hero Image
ट्रैक्टर के धक्के से रेलवे फाटक क्षतिग्रस्त, आवागमन बाधित

संवाद सहयोगी, पाकुड़ : पाकुड़-तिलभीटा रेलवे स्टेशन के बीच रविवार को इशाकपुर रेलवे फाटक में पत्थर लदे ट्रैक्टर ने जबरदस्त टक्कर मार दिया। इससे रेलवे फाटक क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद पाकुड़-बरहड़वा रेलखंड पर करीब तीन घंटे तक ट्रेनों का आवागमन बाधित रहा। ट्रैक्टर भी क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। घटना स्थल पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

खबर मिलते ही स्टेशन प्रबंधक डीडी हेंब्रम, आरपीएफ के एसआइ टूना पासवान, अनिल कुमार, अजूबा श्रीराम, रेलवे विभाग के जेई धर्मजीत कुमार, सीआइएम एलआर हेम्ब्रम, एसएसइ पीडब्ल्यूआइ एस विश्वास व दयाशंकर प्रसाद घटना स्थल पर पहुंचे। मामले की जांच करने के बाद जेसीबी के माध्यम से ट्रैक्टर सहित मलवा को रेल पटरी से हटाया। रेलवे पटरी से मलवे को हटाने के बाद करीब 10:25 बजे परिचालन शुरू हो गया।

ड्यूटी गेटमैन सत्यदेव प्रसाद ने बताया कि जब यूपी ट्रेन को सुचारू रूप से चलाने के लिए एलसी गेट को बंद कर दिया गया था, तब अचानक ट्रॉली के साथ लगे ट्रैक्टर ने गेट को तोड़ दिया। इसके बाद ट्रैक्टर चालक भागने में कामयाब हो गया है। इस घटना से जान-माल को नुकसान नहीं पहुंचा है। स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि चालक की गलती से घटना हुई है। इससे रेलवे का नुकसान पहुंचा है। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एएसआइ टूना पासवान ने बताया कि अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ट्रैक्टर और ट्रॉली को भी जब्त कर लिया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर