Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दरिंदगी की हदें पार: प्रेमी संग घूमने गई लड़की को 7 युवकों ने बनाया शिकार, दुष्‍कर्म के बाद मुंह में पट्टी बांध हुए फरार

Jharkhand Crime झारखंड के पाकुड़ से सामूहिक दुष्‍कर्म की एक घटना सामने आई है। यहां सात युवकों ने मिलकर एक युवती को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है। लड़की अपने प्रेमी के साथ पलनिया गांव के पास काजू बगान घूमने गई थी तभी युवकों ने उन्‍हें घेरकर प्रेमी की पिटाई करनी शुरू कर दी। इसके बाद लड़की को रघुनाथपुर डैम लाया गया जहां सबने उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 03 Jun 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
प्रेमी के साथ घूमने पहुंची युवती से सात युवकों ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, हिरणपुर (पाकुड़)। Pakur News : पाकुड़ के हिरणपुर में शनिवार की शाम एक युवती से सात युवकों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद रात लगभग दो बजे पीड़िता के मुंह पर पट्टी और हाथ-पांव बांधकर रघुनाथपुर डैम के पास छोड़कर फरार हो गए। यह घटना तब घटी, जब युवती अपने प्रेमी के साथ पलनिया गांव के निकट काजू बगान घूमने पहुंची थी।

सात युवकों ने मिलकर पहले प्रेमी को पीटा

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश में छापामारी कर रही है। पीड़िता ने बताया कि साहिबगंज के तालझारी थाना क्षेत्र के एक युवक से उसका चार वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

एक सप्ताह पूर्व प्रेमी उसे लेकर घूमने हिरणपुर थाना क्षेत्र स्थित अपनी बहन के घर आया था। इसी क्रम में शनिवार की शाम दोनों काजू बागान पहुंचे थे।

बागान में लगभग आधा घंटा गुजारने के बाद दोनों लौट रहे थे। इसी बीच सात युवकों ने दोनों को घेर लिया और उसके प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी।

डर के मारे प्रेमी मौके से हुआ फरार

इस क्रम में प्रेमी किसी तरह वहां से भागने में सफल रहा, जबकि उसे रघुनाथपुर डैम ले जाया गया। यहां सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इसके बाद डैम के पास ही छोड़कर फरार हो गए। एसपी प्रभात कुमार के अनुसार पुलिस की छापेमारी जारी है। जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

Ranchi के स्‍पा सेंटर में देह व्‍यापार का भंडाफोड़, विदेश से मंगाई गई थीं लड़कियां; कई हुए गिरफ्तार

विभाग को बताए बिना ट्रांसफार्मर ठीक करने गया मिस्‍त्री, अचानक कर दी बिजली की सप्लाई; बुरी तरह झुलसा कर्मी