Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पलामू के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन, सीएम के स्‍वागत के लिए जनता पूरी तरह से तैयार

मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन 30 नवंबर से पलामू के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। अपने दौरे के पहले दिन मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं संग बैठक करेंगे और पार्टी के विकास यात्रा रथ का उदघाटन करेंगे। अगले दिन मुख्यमंत्री सोरेन अपनी महत्त्वाकांक्षी योजना आपकी सरकार - आपके द्वार के तहत पुलिस लाइन स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर जनता को लाभांवित करेंगे।

By Ketan AnandEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 28 Nov 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर (पलामू)। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का 30 नवंबर से आरंभ होने वाला दो दिवसीय पलामू दौरा उनका इस जिले से विशेष लगाव को दर्शाता है। पलामूवासी भी मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए तैयार हैं। ये जानकारी झामुमो के पलामू जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिन्हा ने मंगलवार को दी है।

पलामू में किया जाएगा पार्टी के विकास रथ का उद्घाटन

बताया कि यह पलामू के लिए सौभाग्य की बात है कि मुख्यमंत्री सह पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष का पलामू आगमन हो रहा है।

अपने दौरे के पहले दिन मुख्यमंत्री पलामू प्रमंडल के झामुमो पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय टाउन हाल में बैठक करेंगे।

साथ ही पार्टी के विकास यात्रा रथ का उदघाटन किया जाएगा। विकास रथ 5 दिसंबर से सभी विधानसभा में जाएगी। इस रथ के साथ सभी कार्यकर्ता दौरा करेंगे।

झामुमो के पलामू जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिन्हा। 

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

पलामू में बैठक को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्‍साह

बताया कि पलामू में होने वाली बैठक में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ केंद्रीय महासचिव विनोद पांडेय उपस्थित होंगे। इस बैठक को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। सभी पूरे जोश के साथ उनके स्वागत में लगे हैं।

बताया कि गढ़वा, लातेहार समेत चतरा जिला के सभी जिला के पदाधिकारी, प्रखंड के पदाधिकारी व सभी मोर्चा के पदाधिकारी व पंचायत के अध्यक्ष व सचिव बैठक में भाग लेंगे।

अगले दिन एक दिसंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की महत्त्वाकांक्षी योजना आपकी सरकार - आपके द्वार के तहत पुलिस लाइन स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर जनता को लाभांवित करेंगे।

यह भी पढ़ें: 'आंसू पोछने तक नहीं आते, उन्हें पहाड़ पर हेलीकॉप्टर...' गोड्डा में मलेरिया पीड़ित परिवार से मिले बाबूलाल, CM सोरेन पर कसा तंज

यह भी पढ़ें: स्कूटी सवार शिक्षिका को टक्कर मारकर खाई में गिरी बोलेरो, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी; दो की हालत नाजुक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर