Move to Jagran APP

Palamu Crime : ओवरटेक कर रुकवाई बाइक फिर रेत डाली गर्दन; मोबाइल-पैसे लूट हुए फरार, युवक की हालत नाजुक

पलामू में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद उससे पैसे व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। बताया जा रहा कि युवक की बाइक को ओवरटेक कर रुकवाई। इसके बाद चाकू से गर्दन रेत दिया जिससे सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को आनन-फानन में निजी एंबुलेंस की मदद से अस्पताल लाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By japala Edited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 05 Dec 2023 05:57 PM (IST)
Hero Image
ओवरटेक कर रुकवाई बाइक फिर रेत डाली गर्दन; मोबाइल-पैसे लूट हुए फरार

संवाद सूत्र, जपला (पलामू)। जपला-पथरा मार्ग पर लंगरकोट गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने पथरा गांव निवासी युवक सुनील कुमार राम की को ओवरटेक कर बाइक रुकवाया। इसके बाद मारपीट करते हुए चाकू से गर्दन रेत दिया, जिससे सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपितों ने सुनील का मोबाइल और पांच हजार रुपये लेकर भाग गए।

गंभीर हालत में ग्रामीणों ने घायल को अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेदिनीनगर स्थित एमएमसीएच रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार, पूर्व में भी जपला पथरा मुख्य पथ के लंगरकोट के आस पास लूट की कई घटनाएं हो चुकी है।

यह है पूर मामला

बताया जाता है कि सुनील सोमवार शाम जपला बाजार से अपने घर पथरा जा रहा था। इसी दौरान लंगरकोट गांव के पास उसके साथ यह घटना हुई। सूचना मिलते ही हुसैनाबाद थाना पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची। घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है। घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार अपराधियों की संख्या दो-तीन बताई जा रही है।

युवक की मां प्रेमन देवी ने अपनी बहू समेत सुनिल के ससुराल के कई लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए हुसैनाबाद थाना में आवेदन दिया है। इसमें कहा है कि उनका बेटा सोमवार रात अपनी बाइक से हुसैनाबाद से अपने गांव पथरा लौट रहा था।

अचानक लंगरकोट गांव के पास उजली अपाची मोटरसाइकिल से तीन लोग ओवरटेक कर गाड़ी रुकवाई। सुनिल को उतारकर धान के खेत में ले गए। वहां चाकू से गला काटकर भाग गए। उन्होंने जान मारने की नीयत से घटना को अंजाम देने की बात कही है।

घायल युवक की मां ने लगाए ये आरोप 

आवेदन में कहा है कि उनके बेटा सुनील कुमार राम की पत्नी बड़ेम थाना के तिवारीडीह गांव निवासी खुशबू कुमारी, सास सरीता कुंवर, साढ़ू प्रबल राम व पथरा निवासी शिक्षक विनय राम ने पहले से सुनील को जान से मार देने की धमकी दे चुके थे।

कहा है कि सुनील की पत्नी खुशबू कमारी पूर्व में भी शादी के लगभग 10-12 दिन बाद नीतीश ठाकुर नामक युवक के साथ फरार हो गई थी। बीच में आपसी पंचायत कर खुशबू को घर वापस लाया गया था। बीच-बीच में नीतीश ठाकुर गांव में देखा जाता रहा है। प्रेमन देवी ने कहा है कि सभी ने मिलकर उनके बेटे सुनील की हत्या करने की नीयत से गला काटा है।

घायल को ले जाने के लिए नहीं मिला 108 एंबुलेंस

घायल सुनिल को मेदिनीनगर ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस के लिए कॉल किया गया। कॉल रिसीव नहीं होने के कारण घायल के परिजन निजी स्तर पर भाड़ा पर एंबुलेंस से घायल को लेकर मेदिनीनगर गए।

ये भी पढ़ें: बिजली चोरी करने वालों की अब खैर नहीं! जेबीवीएनएल लगातार कर रहा है छापेमारी; पकड़े जाने पर लेने के पड़ जाएंगे देने

ये भी पढ़ें: 'पापा ने मां को मारा है', दूसरी औरत-दहेज के लालच में पति ने कर दी पत्नी की हत्या; मासूम के सामने पांव से दबाया मां का गला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।