Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand:पलामू में सड़क हादसे में स्वास्थ्य सहिया की मौत, दुर्घटना के बाद टैंकर चालक फरार

झारखंड के पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के तेतराई में टैंकर की टक्कर से एक स्वास्थ्य सहिया की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। घायल महिला को एमएमसीएच से रिम्स लेकर जा रहे थे। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस हादसे के बाद से ही टैंकर चालक फरार है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 16 Sep 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में स्वास्थ्य सहिया की मौत।फोटो प्रतीकात्मक

 जागरण संवाददाता, मेदिनीनगर (पलामू)। पांकी थाना क्षेत्र के तेतराई में टैंकर के धक्के से एक स्वास्थ्य सहिया की मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम की बताई जाती है।

जब पांकी थाना क्षेत्र के महुगाई गांव की रहने वाली स्वास्थ सहिया मीना देवी प्रखंड कार्यालय में आयोजित आयुष्मान भव: योजना की बैठक से अपने पति के साथ बाइक से घर लौट रही थी।

ये भी पढ़ें: Odisha News:बिना हेलमेट के बाइक चला रहे हैं तो हो जाएं सावधान, वरना घर पर पहुंचेगा चालान

टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर

इस दौरान तेतराई में टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। उनके पति भी घटना में गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को ग्रामीणों के सहयोग से पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

रिम्स ले जाते समय दम तोड़ा

जहां प्राथमिक उपचार कर स्वास्थ्य सहिया को एमएमसीएच रेफर कर दिया गया। एमएमसीएच पहुंचने पर गंभीर रुप से घायल स्वास्थ्य सहिया को रिम्स रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे के बाद से ही टैंकर चालक फरार है।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh: इंदौर से जोधपुर जा रही बस पलटी, कंडक्टर सहित 3 की मौत; बस के नीचे दबे शख्स को क्रेन से निकाला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर