Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baba Bageshwar के कार्यक्रम को लेकर पलामू में प्रशासन की अहम बैठक, कल के फैसले पर टिकी लोगों की निगाहें

बाबा बागेश्वर के पलामू स्थित ओरनार में प्रस्तावित हनुमंत कथा कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त शशि रंजन ने बुधवार को एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक नगर आयुक्त सदर एसडीओ सहित कई वरीय अधिकारियों उपलब्ध रहेंगे। आपको बता दें कि कार्यक्रम की अनुमति को लेकर झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई की जा रही है। ऐसे में लोगों की निगाहें कल के निर्णय पर टिकी है।

By Ketan Anand Edited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 09 Jan 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
Baba Bageshwar के कार्यक्रम को लेकर पलामू में प्रशासन की अहम बैठक

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर (पलामू)। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चैनपुर के ओरनार में प्रस्तावित हनुमंत कथा कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त शशि रंजन ने बुधवार को एक उच्च स्तरीय बैठक आहूत की है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक, नगर आयुक्त, सदर एसडीओ सहित अन्य कई वरीय अधिकारियों वांक्षित प्रतिवेदन के साथ उपलब्ध रहेंगे।

मालूम हो कि कार्यक्रम की अनुमति को लेकर झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई की जा रही है। प्रस्तावित बैठक को लेकर आयोजन समिति के संयोजक सह निवर्तमान महापौर अरुणा शंकर ने खुशी जाहिर की है। साथ ही जिला प्रशासन पर समीक्षा के बाद बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री सरकार को पलामू में कथा कराने की अनुमति देने की उम्मीद प्रकट की है।

कहा कि बताया इस कार्यक्रम में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दर्शन व कथा सुनने के लिए पूरे राज्य के लोगों में उत्सुकता है। सभी की निगाहें कल के होने वाले जिला प्रशासन की बैठक के निर्णय पर लगी रहेगी।