Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palamu Crime: पति को छोड़ प्रेमी संग रहने गई महिला, युवक ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने उठाया ये कदम; फिर पुलिस ने...

पलामू में एक महिला ने अपने प्रेमिका को बीच बाजार जमकर पीटा है। इसके बाद उसने उस युवक को पुलिस को सौंर दिया। इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने कुछ महीने पहले युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाई थी। मामले में युवक को जेल भेज दिया गया था। कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया है।

By Ketan AnandEdited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 11 Oct 2023 07:28 PM (IST)
Hero Image
पति को छोड़ प्रेमी संग रहने गई महिला, युवक ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने उठाया ये कदम

संवाद सूत्र, छतरपुर (पलामू)। झारखंड के पलामू में छतरपुर मेन रोड पर मंगलवार शाम को अचानक एक महिला ने युवक की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद महिला ने उसे स्थानीय थाने को सुपुर्द कर दिया।

महिला ने बताया कि उसके पिता ने कुछ साल पहले हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ शादी कर दी थी। इस शादी से उसे दो बच्चे भी हुए थे।

इस बीच तीन साल पहले छतरपुर थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ प्रेम संबंध हो गया था। उसने मुझे झांसा देकर हुसैनाबाद के गजना धाम में ले जाकर शादी रचा ली और अपने साथ मुंबई लेकर चला गया।

प्रमी ने महिला को छतरपुर लाकर छोड़ा 

वहां करीब दो साल तक साथ रखने पर प्रेमी युवक ने उसे छतरपुर लाकर छोड़ दिया। उसके बाद से वह अकेली रह रही थी।

महिला ने आगे बताया कि पति अब मुझे साथ रखना नहीं चाहता है और उसने दूसरी शादी कर ली है। तो मंगलवार शाम छतरपुर बाजार में प्रेमी को देखने पर साथ घर ले चलने का आग्रह करती रही, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ और वहां से भागने लगा। किसी तरह उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दी।

महिला ने बताया कि दूसरी शादी करने के कारण प्रेमी पति उसे साथ नहीं रखना चाहता है, जबकि हमनें उसके लिए पहले पति व मायके वालों को छोड़ दिया। फिलहाल, महिला अनुमंडलीय अस्पताल छतरपुर में काम कर गुजर-बसर करती है।

मामले में पुलिस ने क्या कहा 

थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि महिला द्वारा कुछ महीने पहले थाना में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर छूट कर घर आया है। अब मामला न्यायालय में लंबित है। ऐसे में किसी प्रकार की कार्रवाई करना उचित नहीं है।

यह भी पढ़ें: मां बेटे को किडनी देने के लिए है तैयार, लेकिन पैसों का क्‍या? लाचार परिवार ने हेमंत सरकार से लगाई मदद की गुहार

यह भी पढ़ें: 'अपने पापा से मांगो दो लाख नगद और एक बाइक...' हैवान बने ससुरालवालों ने बेरहमी से ले ली बहू की जान, आठ साल बाद हुआ इंसाफ

यह भी पढ़ें: Jharkhand: शिवाला घाट के शिव मंदिर से हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, घटना का मुख्य आरोपी अभी भी फरार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें