Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Accident News: सड़क हादसे में एक की मौत, 6 घायल; गुस्साई भीड़ ने बस को किया आग के हवाले

मेदिनीनगर-पांकी स्टेट हाइवे पर कुंदरी में सड़क हादसे हो गया और इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलो को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाया गया। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने बस के चालक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और बस को आग के हवाले कर दिया।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 15 Jul 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
मेदिनीनगर-पांकी स्टेट हाइवे पर हुआ सड़क हादसा

जागरण संवाददाता, मेदिनीनगर (पलामू)। मेदिनीनगर-पांकी स्टेट हाइवे में कुंदरी में सड़क हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि पांच घायल हो गए। गुस्साई भीड़ ने बस के चालक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और बस को आग के हवाले कर दिया।

बस चालक सहित सभी घायलों का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना सोमवार दोपहर 2.40 बजे के करीब की है, जब कुंदरी बस स्टैंड से थोडी दूर पहले मेदिनीनगर से पांकी जा रही जेपीएस बस ने ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें ऑटो सड़क किनारे पलट गया।

ये हुईं गंभीर रूप से घायल

ऑटो में सवार चिल्ही बरवाडीह गांव की मिनी देवी, चैनपुर निमिया की रिंकी देवी, नावा कसमार के मनोज कुमार, लोइंगा के विजय भुईयां व चौरा बांसडी की खुशबू देवी गंभीर रुप से घायल हो गई।

उसके बाद बस चालक बस को तेजी से भगाने लगा। इस दौरान ओमप्रकाश विश्वकर्मा पर बस को चढ़ा दिया। वह बस से घिसट कर 800 मीटर दूर तक चला गया। इससे गुस्साये लोगों ने तीन किमी दूर रामसागर में बस को रोकवाया।

बस चालक को किया अधमरा

उसके बाद बस चालक संजोग राम को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसके बाद पहुंची लेस्लीगंज की पुलिस ने चालक को भीड़ से छुड़ाकर लेस्लीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई।

जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। इलाज के बावजूद उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें-

Flood In Sahebganj : साहिबगंज में उफान पर गंगा, तीन साल का टूटा रिकॉर्ड; दहशत में आसपास के लोग

Dhanbad Crime: रंगदारी के लिए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने हाईवे किया जाम