Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्वॉयफ्रेंड संग हुई थी फरार, अब घने जंगल में मिला कंकाल; पुलिस के सामने प्रेमी ने बताया खौफनाक सच

पलामू से सितंबर से लापता नाबालिग युवती का कंकाल बरामद होने से सनसनी मच गई है। पुलिस ने आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। स्वजनों ने बहला-फुसलाकर भगाने की शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद उसने बताया कि उसने ही जंगल में लड़की की गला दबाकर हत्‍या की थी। पुलिस ने कंकाल को बरामद कर आगे जांच के लिए भेज दिया है।

By Ketan Anand Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 15 Jan 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
पुलिस की गिरफ्त में आरोपित प्रेमी सतबीर कुमार।

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर (पलामू)। मनातू थाना की पुलिस ने शनिवार को तरहसी थाना क्षेत्र के एक नाबालिग लड़की काे बहला फुसलाकर भगाने व हत्या कर शव जंगल में फेंकने के आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के क्रम में आरोपित के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर पुलिस ने वंशी खुर्द स्थित टोला भेलौआटांड जंगल से लड़की का बिखरा हुआ कंकाल बरामद किया है।

सतबीर ने शादी की नीयत से टुनी को भगाया था

जानकारी के अनुसार, इस मामले में मनातू थाना के पदमा अन्‍तर्गत वंशी खुर्द गांव निवासी गुलाबी कुंवर पति स्व. विजय चौधरी के लिखित आवेदन पर मनातू थाना में मामला दर्ज किया है।

इस आधार पर तरहसी प्रखंड के मंझौली के परसाईं गांव निवासी नागेंद्र महतो उर्फ सुशील के 19 वर्षीय पुत्र सतबीर कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि सतबीर पर आरोप है कि वह स्व विजय चौधरी की 17 वर्षीया पुत्री टुनी कुमारी को बहला फुसलाकर शादी करने की नीयत से भगा ले गया था।

पुलिस ने छापामारी कर किया सतबीर को गिरफ्तार

मां गुलाबी कुवंर ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि उनकी पुत्री टुनी कुमारी व सतबीर कुमार के बीच आपस में प्रेम प्रसंग था। 26 सितंबर, 2023 से उनकी पुत्री टुनी कुमारी कहीं चली गई। जब उन्होंने सतबीर कुमार से फोन पर पूछताछ की, तो बताया कि लड़की उसके पास है। बावजूद उसने उनकी बेटी से बात नहीं कराई।

बाद में यह कांड दर्ज कराया गया। इधर शनिवार को गुप्त सूचना मिली कि थाना कांड का प्राथमिक अभियुक्त सतबीर कुमार उर्फ सत्यबीर कुमार परसाई मंझौली अपने घर आया हुआ है। वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर पुलिस छापामारी दल का गठन कर आरोपित को विधिवत तरीके से गिरफ्तार किया गया।

जंगल में गला दबाकर की थी प्रेमिका की हत्‍या

पूछताछ करने पर स्वीकारोक्ति बयान में उसके बताए गए जंगल से टूनी कुमारी का कंकाल पुलिस ने बरामद कर लिया।

सत्यवीर ने पुलिस को बताया कि 26 सितंबर 2023 को ही उसने वंशी खुर्द स्थित टोला भेलौआ टांड के जंगल में टूनी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

आरोपित की निशानदेही पर ग्राम वंशी खुर्द टोला भेलौआटांड के जंगल स्थित घटनास्थल से बिखरा हुआ कंकाल पाया गया। कांड में बरामद कंकाल को अंत्य परीक्षण व अग्रेतर कार्रवाई के लिए मेदिनीनगर स्थित एमएमसीएच भेज दिया।

पुलिस ने माैके से कंकाल सहित एक सफेद रंग का सूट व अन्य सामान बरामद किया है। छापामारी दल में एसडीपीओ आलोक कुमार टुटी, थाना प्रभारी कमलेश कुमार, पुअनि पंकज कुमार, जितेन्द्र मिश्र, श्रवण दास सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

यह भी पढ़ें: एसिड अटैक के बाद चेहरा झुलसा, आंखों की रोशनी तक गंवा दी, फिर भी नहीं मानी हार; जज्‍बा ऐसा कि खुद अमिताभ बच्‍चन हुए कायल

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर हुई दोस्ती... प्रेमी के बुलाने पर दो बच्चियों के साथ मुंबई पहुंच गई महिला, दरिंदे ने तीनों को बनाया हवस का शिकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर