Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पलामू में सनसनीखेज वारदात, आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या; कुछ महीने पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था मृतक

झारखंड के पलामू से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मामला पांकी थाना क्षेत्र के सेहरा गांव का है। यहां आपसी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है। मृत युवक भोला महतो उर्फ गुड्डू खुद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था और कुछ ही महीने पहले वह हत्या के मामले में मेदिनीनगर केंद्रीय कारा से छूटकर बाहर आया था।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 10 Nov 2023 11:59 AM (IST)
Hero Image
पलामू में आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या।

संवाद सूत्र, पांकी (पलामू)। पांकी थाना क्षेत्र के सेहरा गांव में आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृत युवक भोला महतो उर्फ गुड्डू आपराधिक प्रवृत्ति का था। कुछ महीने पहले ही वह हत्या के मामले में मेदिनीनगर केंद्रीय कारा से छूटकर बाहर आया था।

बदला लेने के लिए चलाई गई गोली

पुलिस आशंका जता रही है कि उसी हत्या का बदला लेने के लिए उसे गोली मारी गई है। बताया जाता है कि भोला महतो बुधवार की देर शाम गांव के बाहरी भाग में कई युवकों के साथ बैठकर जुआ खेल रहा था।

इस दौरान दो युवक वहां पहुंचे। दोनों के हाथ में देसी कट्टा था। दोनों युवकों को देसी कट्टे के साथ देखकर भोला भागने लगा। इसी बीच दोनों युवकों ने उसे दौड़ाकर गोली मार दी। 

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें

पुलिस मामले की कर रही छानबीन

उसे लक्ष्य कर तीन गोलियां चलाईं गईं। दो गोलियां उसे जा लगी। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर लेस्लीगंज एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी व पांकी थाना प्रभारी उपेंद्र नारायण सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि आपसी रंजिश में भोला महतो उर्फ गुड्डू की हत्या की गई है। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर स्थित एमएमसीएच भेज दिया।

यह भी पढ़ें: Fire Crackers Ban 2023: झारखंड में दीपावली पर पटाखे सिर्फ 2 घंटे तक ही फोड़ सकेंगे, छठ के लिए भी गाइडलाइन तय

यह भी पढ़ें: एसटी-एससी छात्रों पर दर्ज मुकदमे वापस लेगी सरकार, संगठनों सहित विद्यार्थियों ने मुख्‍यमंत्री का जताया आभार