Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जितने मुंह उतनी बातें... कोई बोला दुष्कर्म तो किसी ने कहा हत्या, पर कोई न कर सका पहचान; चक्रधरपुर में मिले शव की जांच में जुटी पुलिस

चक्रधरपुर थाना अंतर्गत पदमपुर गांव के खेत में मिले महिला के शव को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है। हालांकि असल खुलासा तो पुलिस ही करेगी। आसपास गांव के सैकड़ो ग्रामीण शव की पहचान करने के लिए पहुंचे लेकिन किसी ग्रामीण ने पहचान नहीं की।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 26 Dec 2023 02:58 PM (IST)
Hero Image
जितने मुंह उतनी बातें... कोई बोला दुष्कर्म तो किसी ने कहा हत्या, पर कोई न कर सका पहचान

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर। चक्रधरपुर थाना अंतर्गत पदमपुर गांव के ऊपर टोला के खेत में एक अज्ञात महिला की शव मिला है। जिस तरह महिला का शव खेत में पड़ा हैं, उससे आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है।

उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही चक्रधरपुर थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

महिला की उम्र 45 वर्ष

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर थाना अंतर्गत पदमपुर गांव के ऊपर टोला के खेत में एक 45 वर्षीय एक अज्ञात महिला का शव खेत में पड़ा मिला है। मंगलवार सुबह शव मिलने की खबर आग की तरह गांव में फैल गई। आसपास गांव के सैकड़ो ग्रामीण शव की पहचान करने के लिए पहुंचे, लेकिन किसी ग्रामीण ने पहचान नहीं की।

जांच-पड़ताल कर रही पुलिस

इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना चक्रधरपुर थाना को दी। सूचना मिलने के बाद चक्रधरपुर थाना के पुलिस घटना स्थल पहुंचकर महिला की शव को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद महिला की पहचान करने और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

जिस तरह खेत में शव पड़ा हुआ है उससे जितनी मुंह उतनी बातें हों रहीं हैं। लोगों का कहना है कि किसी ने बहला फुसला कर ले जाकर ले जाकर पहले दुष्कर्म किया होगा उसके बाद उसकी पहचान हो गई तो उसकी हत्या कर दी।

बरहाल पुलिस मामले की एक-एक बिंदु को लेकर जांच पड़ताल कर रही है। समाचार लिखे जाने तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें -

ओडिशा में Covid पॉजिटिव का एक और मामला आया सामने, कुल संक्रमितों की संख्या हुई तीन

सामने आई जेल की सच्चाई, कैदियों के घर से आने वाली रकम गटक जाते हैं कर्मचारी; कई को सर्दियों में नहीं मिला कंबल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें