Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ED और CBI की क्यों जरूरत? CM हिमंत ने सबकुछ कर दिया स्पष्ट; बताया कहां-कहां से मिलेंगे और पैसे

CM Himanta Ramgarh Visit लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा झारखंड के रामगढ़ पहुंचे। इस दौरान चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वहीं सभा को संबोधित करते हुए कहा कि झामुमो और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जेएमएम ने झारखंड को सिर्फ एक चीज में लोकप्रिय बनाया है वह भ्रष्टाचार।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Updated: Wed, 15 May 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
ED और CBI की क्यों जरूरत? CM हिमंत ने सबकुछ कर दिया स्पष्ट (फोटो- एक्स)

डिजिटल डेस्क, रामगढ़। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बुधवार को झारखंड दौरे पर पहुंचे। रामगढ़ में एनडीए प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे सीएम हिमंत ने आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान असम के मुख्यमंत्री ने झारखंड मुक्ति मोर्चा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जेएमएम ने झारखंड को सिर्फ एक चीज में लोकप्रिय बनाया है वह भ्रष्टाचार। विपक्षी नेता पूछते हैं कि ईडी और सीबीआई की आवश्यकता क्यों है।

'अभी और कांग्रेस- झामुमो नेताओं के घरों से पैसे बरामद करने हैं'  

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने यह भी कहा कि अगर ईडी और सीबीआई नहीं होती तो एक राज्यसभा सांसद से 350 करोड़ रुपये कैसे बरामद होंगे। आलमगीर आलम के घर से 37 करोड़ रुपये कैसे बरामद हुए होंंगे।

उन्होंने आगे यह कहा कि इसलिए हमें 400 सीटें चाहिए। अभी और कांग्रेस और झामुमो के नेताओं के घरों से पैसे बरामद करने हैं। हमें ईडी और सीबीआई की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: ‘इंडिया शाइनिंग’ में भाजपा हारी क्यों? फेरा जो न था... पार्टी ने बदल लिया फॉर्मूला

गिरिडीह में DDC आवास से थोड़ी दूर पर खूनी खेल, गवाही देने आ रहे युवक की हत्या; लोगों में आक्रोश