Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: रामगढ़ के मांडू में भीषण सड़क हादसा, बाइक व कार की टक्कर में दो युवकों की मौत

रामगढ़ जिले के मांडू थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरा जंगल स्थित एनएच-33 (फोरलेन) मार्ग पर मंगलवार की सुबह हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। इसमें कार व बाइक के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 28 Nov 2023 12:11 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्‍त कार और बाइक की तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, मांडू (रामगढ़)। रामगढ़ जिले के मांडू थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरा जंगल स्थित एनएच-33 (फोरलेन) मार्ग पर मंगलवार की सुबह कार व बाइक के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इससे बाइक पर सवार दो युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बाइक से मांडू ब्‍लॉक जा रहे थे दो युवक

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से मांडू थाना पुलिस ने तत्काल दोनों युवकों के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया।

मृतकों में मांडू के जोड़ाकरम निवासी दीनू मांझी (43) व नंदू मांझी शामिल हैं। दोनों अपनी बाइक हीरो पैशन प्रो (जेएच02जे/2678) पर सवार होकर जोड़ाकरम से मांडू ब्लाॅक की ओर जा रहे थे।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

कार से टक्‍कर लगते ही सड़क पर गिर गए युवक

इसी बीच हजारीबाग से रामगढ़ की ओर से तेज रफ़्तार से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार (जेएच09एभी/8229) से बाइक की सामने से जोरदार टक्कर हो गई। इससे बाइक में सवार दोनों युवक सड़क पर गिर गए। दोनों की मौत घटनास्थल पर हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार व बाइक के बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई कि दोनों वाहन फोरलेन के डिवाइडर से टकराते हुए दूसरे छोर में आ गए।

घटना के बाद देखते ही देखते वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। इधर दुर्घटना में जोड़ाकरम गांव के दो युवकों की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: भूत छोड़ दिया है इसलिए तो...लोगों को डराकर ईसाई धर्म अपनाने को किया जा रहा मजबूर, मतांतरण के लिए बनाया जा रहा दबाव

यह भी पढ़ें: पति-पत्नी का गंदा खेल! अश्लील वीडियो कॉल कर लोगों से ऐंठते थे पैसे; पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर