Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूल्हा बन दुल्हन से शादी रचाने पहुंच गई युवती, लोगों को हुआ शक, फिर महिलाओं ने उतरवाए कपड़े, सामने आया सच

युवती ने काफी सोच-समझकर दुल्‍हन से शादी करने का प्‍लान बनाया था लेकिन आखिरकार उसकी चोरी पकड़ी गई। मंडल में उपस्थित लोगों को उसके हाव-भाव नैन-नक्‍श देखकर शक हुआ फिर जाकर महिलाओं ने उसके कपड़े उतरवाए और दूध का दूध पानी का पानी हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Sat, 21 Jan 2023 08:45 AM (IST)
Hero Image
दूल्हा बन दुल्हन से शादी रचाने पहुंच गई युवती

लालकिशोर महतो, गोला (रामगढ़)। झारखंड में रामगढ़ के गोला थाना क्षेत्र के जाराडीह गांव में एक युवती गुरुवार को युवक की वेशभूषा में एक आदिवासी युवती से शादी करने पहुंच गई। युवती ने लड़की वालों से मोबाइल पर ही शादी के लिए संपर्क किया था। लड़की वालों को उसने एक मध्यस्थ से कहलवाया था कि लड़का बाहर में काम करता है इसलिए एक ही दिन में लग्न और विवाह होगा। गुरुवार देर रात शादी के लिए दूल्हे के वेश में युवती बरातियों के साथ दुल्हन के घर पहुंच गई।

मंडल में उपस्थित महिलाओं ने उतरवाए दूल्‍हा बनी युवती के कपड़े

शादी के मंडप में बैठने के बाद ग्रामीणों को उसका हुलिया और नैन-नक्श देखकर शक हुआ। इसके बाद वहां उपस्थित महिलाओं ने दूल्हा बनी युवती से यह बात कही और उसके पुरुष होने का प्रमाण देने को कहा। महिलाएं उस पर कपड़े उतारने का दबाव बनाने लगीं। काफी ना-नुकुर के बाद आखिरकार दूल्हा बन कर आई युवती को कपड़ा उतारना पड़ा। इसके साथ ही उसका सच भी लोगों के सामने आ गया।

हंगामे के बीच युवती को किया गया पुलिस के हवाले

हो-हंगामे के बीच मौके का फायदा उठाकर उसके साथ आए बाराती भाग निकले, जबकि ग्रामीणों ने दूल्हा बनी युवती को पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के क्रम में युवती खुद को कभी बोकारो जिले के कसमार क्षेत्र की, तो कभी बोकारो शहर की निवासी बताया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है उसके ऐसा करने के पीछे की वजह क्‍या रही है। 

ये भी पढ़ें- मेरे 'भगोड़े आशिक' को ढूंढ दो; प्रेमिका की थाने में गुहार, बोली- कुछ महीने साथ रहा, बार-बार भाग जाता है प्रेमी

दुमका में 6 दरिंदों ने बिगाड़ी बच्‍ची की हालत, रात भर किया दुष्‍कर्म, अस्‍पताल में 10 दिन तक होगा इलाज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर