Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: रामगढ़ में ट्रक ने युवक को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत; उग्र भीड़ ने किया सड़क जाम, पुलिस पर बरसाए पत्थर

रामगढ़ में शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद उग्र भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया। इस दौरान पहुंची पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। घटना पतरातू-रांची मेन रोड पर काली मंदिर के पास की है।

By Devyanshu MishraEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 02 Dec 2023 08:53 PM (IST)
Hero Image
रामगढ़ में ट्रक ने युवक को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत; उग्र भीड़ ने किया सड़क जाम

संवाद सूत्र, पतरातू वैली (रामगढ़)। पतरातू-रांची मेन रोड पर पीटीपीएस काली मंदिर के पास शनिवार की शाम सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

युवक की पहचान भवानी उर्फ प्रभु महतो (30 साल) पिता भुवनेश्वर महतो ऊपर टोला कटिया निवासी के रूप में हुई है, जो पीवीयूएनएल के निर्माणाधीन कटिया टाउन शिप में काम करता था।

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, भवानी महतो अपने बाइक(जेएच 02टी 8088) से काली मंदिर की ओर से न्यू मार्केट की तरफ आ रहा था। इसी क्रम में सामने से आ रहे दो एलपी ट्रक आपस में ओवरटेक करने के दौरान भवानी महतो को अपनी चपेट में ले लिया।

इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पतरातू थाना गश्ती दल में तैनात अर्जुन ठाकुर समेत अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। हालांकि, आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को उठाने नहीं दिया। गुस्साए ग्रामीणों की भीड़ ने पतरातू -रांची मेन रोड को जाम कर दिया।

उग्र भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पतरातू और बासल थाना की पुलिस पर उग्र भीड़ ने अचानक पत्थर चलाना शुरू कर दिया।

मौके पर पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी, पतरातू अंचल अधिकारी शिव शंकर पांडेय, बीडीओ मनोज कुमार गुप्ता समेत भारी संख्या में विभिन्न दलों के नेता पंचायत के द्वरा शव को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, पुलिस भीड़ में उपद्रवियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: चतरा में चाचा-भतीजे की सड़क हादसे में मौत, परिवार का आरोप- सोची-समझी साजिश के तहत हुई हत्या

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: चपरासी के इंटरव्यू में मुहर ने बिगाड़ा खेल, बिहार के चार लोग हजारीबाग से गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर